जुबैर ने सलमान खान पर धमकी देने का आरोप लगाया, पुलिस करेगी मामले की जांच

Updated on 9 Oct, 2017 at 11:35 am

Advertisement

Bigg Boss 11 के घर से निकाले गए जुबैर खान ने इस टीवी रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। यह शिकायत मुंबई के एन्टॉप हिल थाने में दर्ज कराई गई है। इस रिपोर्ट के मुताबिक, इस शिकायत में जुबैर खान ने सलमान खान पर शो के दौरान धमकी देने का आरोप लगाया है।

इससे पहले सलमान खान से डांट खाने के बाद जुबैर ने बिग बॉस के घर में रहते हुए कुछ गोलियां निगल ली थी और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

क्या है जुबैर की शिकायत में!


Advertisement

“सलमान ने मुझे नेशनल टीवी पर इंडस्ट्री में काम नही करने देने की धमकी दी और बाहर निकलने पर कुत्ता बनाने की बात कही। मैंने कभी भी खुद को दाऊद की बहन हसीना पारकर का दामाद नहीं बताया। कलर्स के लोगों ने उन्हें जो लाइन्स बोली वो उन्होंने अपने वीडियो में कही। सलमान ने मुझे सबके सामने धमकी दी है जिसका अब मैं कानूनी तौर पर जवाब देंगे।”

सिर्फ शिकायत ही नहीं, जुबैर ने सलमान को धमकी भी दी है।

जुबैर का कहना हैः

“मैं विवेक ओबेरॉय नहीं हूं जो सलमान से डर जाऊं। कलर्स चैनल के लोगों ने जान बूझकर मुझे सरकारी अस्पताल में भर्ती न करवाकर प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया।”

शनिवार को Bigg Boss 11 का पहला ‘वीकेंड का वार’ था और सलमान खान प्रतिभागियों के समक्ष उपस्थित हुए थे। सलमान खान ने जुबैर खान को अन्य प्रतिभागियों को गालियां बकने की वजह से लताड़ लगाई थी। बाद में खबर मिली की जुबैर को अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि सलमान के डांट की वजह से जुबैर ने गुस्से में नींद की गोलियां निगल ली।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement