अदनान सामी ने किया फ़िल्म ‘ज़ीरो’ का क्लाइमेक्स लीक! सिंगर ने खुद बताई वायरल ट्वीट की सच्चाई

Updated on 9 Nov, 2018 at 6:43 pm

Advertisement

सोशल मीडिया के ज़माने में कोई भी खबर बहुत तेज़ी से फैलती है। इसी तरह फेक न्यूज़ भी खूब आती हैं और धड़ल्ले से वायरल हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ है इस बार अदनान सामी के साथ। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अदनान सामी के नाम से किसी ने फर्जी ट्वीट करके शाहरुख की फिल्म ज़ीरो का क्लाइमेक्स रीविल कर दिया।

Adnan Sami

 

सोशल मीडिया पर आते ही ये ट्वीट तेज़ी से वायरल हो गया। ट्वीट में साफ लिखा है कि फिल्म में अनुष्का पैरालाइसेस की वजह से मर जाती हैं। शुरुआत में कुछ लोगों ने इस ट्वीट को सही मान लिया।


Advertisement

 

लेकिन बात में अदनान से इस ट्वीट की सच्चाई बताई। हालांकि पहली बार देखने पर कोई नहीं कह सकता कि ये फर्जी है।

 

Adnan Sami fake tweet about zero

 



शायद अदनान को इस ट्वीट के बारे में जानकारी मिली, इसके बाद ही उन्होंने इसके बारे में सफाई दी। अदनान से साफ कर दिया कि ये फेक ट्वीट है और फिल्म के बारे में ये ट्वीट उन्होंने नहीं किया है। सोशल मीडिया की व्यापक पहुंच के कारण ही कोई भी खबर तुरंत लाखों लोगों तक पहुंच जाती है।

 

 

ऐसे में लोगों की ये जिम्मेदारी बनती हैं कि वो इसका गलत इस्तेमाल न करें और गलत खबरें न फैलाएं। जीरो फिल्म का शाहरुख के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है, क्योंकि इस फिल्म में वो एक बौने के किरदार में हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसने लोगों की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। अगर आपने अभी तक ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देख लीजिए-

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement