जाकिर खान की ‘सख्त लौंडों’ को न पिघलने की दी गई ये हिदायत जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे

author image
Updated on 13 Feb, 2018 at 6:35 pm

Advertisement

प्रिया प्रकाश वारियर के आंखों की मस्ती ने लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है। सोशल मीडिया पर छाई प्रिया का विडियो तहलका मचा रहा है। इस मलयालम अभिनेत्री ने एक ही रात में लोकप्रियता के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए और इंस्टाग्राम में एक ही दिन में 606K से ज्यादा फॉलोअर्स गेन करने वाली तीसरी सेलेब्रिटी बन गईं। इंस्टाग्राम पर पहले द‍िन 806 k फॉलोअर्स पाने का रिकॉर्ड kylie के नाम है और 650 k का रिकॉर्ड cristiano ronaldo के नाम है।

 

प्रिया फिल्म ‘ओरू अदार लव’ (Oru Adaar Love) के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। जब इस फिल्म के निर्माताओं ने वैलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले इस फिल्म का गाना ‘मनिक्य मलाराया पूवी’ (Manikya Malaraya Poovi) रिलीज़ किया तो लोग इस विडियो में नजर आ रही 18 साल की लड़की की कजरारी आखों के शिकार हो गए। लड़की की प्यारी सी मुस्कराहट ने हर सख्त लौंडे का दिल पिघला दिया।

 

 

फिर इंटरनेट पर #PriyaPrakashVarrier ट्रेंड होना शुरू हो गया और देखते ही देखते प्रिया ‘नेशनल क्रश ऑफ़ इंडिया’ बन गईं।

 

 

हालाकि, इन सबके बीच एक ऐसा शख्स भी है, जो सख्त लौंडों के दिल पिघलने से बेहद परशान हैं। यहां हम बात कर रहे हैं स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान की। इस कॉमेडियन ने अपने सख्त लौंडों को हिदायत दी कि वे लड़कियों की छोटी-छोटी क्यूट हरकतों पर दिल फ़ेंक आशिक न बने। जाकिर अपने मसखरे अंदाज के लिए बहुत फेमस हैं।

 

 

अपनी सख्त लौंडों की आर्मी को उनकी प्रतिज्ञा याद दिलाते हुए जाकिर ने लड़कों को प्रिया प्रकाश के किसी भी पोस्ट से दूर रहने के लिए कहा है। इस पर जाकिर ने कई ट्वीट्स पोस्ट किए:

 

 

 

उन सख्त लौंडों के बारे में बात करते हुए, जिन्होंने जाकिर की सख्त लौंडों की आर्मी को धोखा दिया, इस पर जाकिर ने मस्त भरे अंदाज में ट्वीट किया:

 

 

तो क्या आप वो सख्त लौंडे हैं जो प्रिया की मुस्कान और उसकी आंखों के दीवाने अभी तक नहीं बने हैं? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। 😉

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement