दंगल फ़ेम ज़ायरा वसीम का ये एथनिक लुक छाया, खूबसूरती के कायल हुए फ़ैंस

Updated on 6 Dec, 2018 at 5:47 pm

Advertisement

फ़िल्म ‘दंगल’ में अपने दमदार अभिनय के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं ज़ायरा वसीम इन दिनों सुर्ख़ियों में है। ज़ायरा साल 2016 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘दंगल’ का सबसे चर्चित चेहरा बनकर उभरी थीं। उन्होंने अपनी मासूमियत और अभिनय से खासी वाहवाही बटोरी थी। अब एक बार फिर ज़ायरा अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर ज़ायरा ने एक तस्वीर शेयर की है जिसके चर्चे हर कहीं हो रहे है।

 

 


Advertisement

हाल ही में ज़ायरा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके लिए उनकी काफ़ी तारीफ़ हो रही है। इन तस्वीरों में ज़ायरा ब्लैक सूट में नज़र आ रही हैं। फ़ैंस उनकी इन तस्वीरों को काफ़ी पसंद कर रहे हैं।

 

 

ज़ायरा की इन तस्वीरों अब तक काफ़ी कमेंट्स आ चुके हैं। बीते दिनों अपने छोटे बालों को लेकर सोशल मीडिया ज़ायरा को काफ़ी ट्रोल किया गया था। लेकिन इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती ने ज़ायरा के आलोचकों के मुंह सिल दिए हैं।

 



 

इन दिनों ज़ायरा अपनी आने वाली फ़िल्म ‘द स्काई इज़ पिंक’ की शूटिंग में बिज़ी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फ़िल्म में वो अभिनेता फ़रहान अख्तर के साथ नज़र आने वाली हैं। गौर हो ज़ायरा बीते काफ़ी समय से डिप्रेशन की बीमारी से जूझ रही हैं। इस बात को उन्होंने खुलकर  सोशल मीडिया पर सबके साथ शेयर किया था। ज़ायरा ने कुछ समय पहले बताया था महज़ 12 साल की उम्र से ही डिप्रेशन ने उन्हें अपनी गिरफ़्त में ले लिया था, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और आज शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच चुकी हैं।

 

 

वाकई ज़ायरा की खूबसूरती और हुनर उनके जीवन में कामयाबी के नए मानक स्थापित कर सकता है। वाकई उनकी खूबसूरती देख कहा जा सकता है, “हम तो फ़ना हो गए उसकी आंखे देखकर गालिब, न जाने वो आइना कैसे देखते होंगे।”


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement