युवराज सिंह ने पोस्ट की अपनी शर्टलेस फोटो, जहीर खान की पत्नी ने कर दी अपने इस देवर की खिंचाई

Updated on 12 Dec, 2017 at 5:24 pm

Advertisement

युवराज सिंह बहुत ही हंसमिजाज क्रिकेटर हैं और वे सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते हैं। हालिया मामले में वे सलमान के नक़्शे कदम पर चलते हुए शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाते हुए नजर आए। जी हां! उनकी ये शर्टलेस फोटो वायरल हो रही है।

 

 

 

दरअसल, आज अपना 36वां जन्मदिन मन रहे युवराह सिंह ने बीते कल सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह शर्ट शर्टलेस नजर आए।

 

उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए मजाकिए लहजे में लिखा कि “मैं अपने जन्मदिन के लिए सिक्स पैक बना रहा हूं, उम्मीद है कि कल तक में एब्स आ जाएंगे। क्यों क्या कहते हो?”

 

 

इतना लिखना था कि लोग उनके मजे लेने लगे। युवराज ने पोस्ट में शिखर धवन, जहीर खान और रोहित शर्मा को टैग कर रखा था, लिहाजा जहीर खान की पत्नी सागरिका घाटगे ने युवराज के मजे लेने से पीछे नहीं रही।

 

युवराज सिंह ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

 

 

 

View this post on Instagram

Advertisement

Trying to get a six pack for my birthday I think it should come by tomorrow what say ? @zaheer_khan34 😜🏃🏽‍♂️ @harbhajan3 @rohitsharma45

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

सागरिका ने युवराज की फिरकी लेते हुए लिखा- “जहीर खान के सिर्फ एक पैक एब हैं, आप उनसे भी उधार ले सकते हैं।”

 

 

 

फिर क्या था लोग युवराज की फिरकी लेने तुल पड़े। लोगों ने कहा कि 6 क्यों 8 एब्स आ जाएंगे। युवराज सिंह की फोटो वायरल हो गई है और लोग खूब चर्चे कर रहे हैं।

 

 

 

 

गौरतलब है कि टीम इंडिया का ये स्टार ऑलराउंडर और सिक्सर किंग युवराज सिंह आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। युवराज का जन्म 12 दिसंबर 1981 को पंजाब के चंडीगढ़ में हुआ था। युवराज सिंह फिलहाल अपने खराब फिटनेस की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन इस हीरो ने जिस तरह से अपनी असल जिंदगी में कैंसर से जंग जीत कर मैदान में वापसी की।

जन्मदिन पर युवराज को हमारी टीम की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनाएं!

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement