‘कौन बनेगा करोड़पति’ के ग्रैंड फिनाले में अमिताभ के सामने क्यों रो पड़े युवराज सिंह?

Updated on 6 Nov, 2017 at 3:17 pm

Advertisement

रियल्टी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का आज समापन होने जा रहा है। टीआरपी की रेस में सबसे आगे चल रहे इस शो का ग्रैंड फिनाले आज और कल यानी और छह और सात नवंबर को प्रसारित किया जाएगा। इस सीजन का आखिरी खेल क्रिकेटर युवराज सिंह और अभिनेत्री विद्या बालन मिलकर खेलेंगे।

फिलहाल इन्टरनेट पर इस शो का टीजर विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें युवराज सिंह होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने रोते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। दरअसल, युवराज अपने कैन्सर की कहानी सुनाते हुए भावुक हो गए और सेट पर ही रो पड़े।



शो के दौरान युवराज ने बताया कि 2011 के वर्ल्ड कप के दौरान उनका स्वास्थ्य बुरी तरह बिगड़ गया था। हालांकि, उन्होंने हारने से मना कर दिया और खेलना जारी रखा। युवराज जिन्हें प्यार से युवी भी बुलाते हैं, ने कहा कि जब उनकी तबीयत बुरी तरह बिगड़ चुकी थी और डॉक्टर ने यह कह दिया था कि अगर अब भी इलाज नहीं कराया तो बचना नामुमकिन होगा। उस वक्त भी उन्होंने देश के लिए खेलते रहने का निर्णय लिया। इसकी वजह थी कि वह किसी भी हाल में देश के लिए वर्ष 2011 का विश्व कप जीतना चाहते थे।

कौन बनेगा करोड़पति ग्रैंड फिनाले का नाम ‘अभिनंदन आभार’ दिया गया है। इस शो में युवराज के साथ विद्या दिखाई देंगी और साथ में गेम खेलेंगी।

कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सीजन में जमशेदपुर की प्रतियोगी ने अधिकतम 1 करोड़ रुपए की राशि जीतने में सफलता अर्जित की। इस बार जीत की अधिकतम राशि 7 करोड़ रुपए रखी गई थी।

imgix


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement