Advertisement

अक्षय कुमार का नया अवतार देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप

Updated: 11:40 am 28 Aug, 2017

Advertisement

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने हिन्दी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद दक्षिण भारत का रुख किया है। वह रजनीकांत अभिनीत फिल्म 2.0 में एकदम अलग अवतार में नजार आने वाले हैं। फिल्म में वे मेगास्टार रजनीकांत से टक्कर लेते नजर आएंगे। उनका किरदार निगेटिव है और गेटअप ऐसा है कि देखने वाले दंग रह जाएंगे।

फिल्म निर्देशक शंकर ने ट्विटर पर आने वाली फिल्म 2.0 की मेकिंग विडियो डाली है, जिसमें अक्षय कुमार नए लुक में दिख रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार डॉ. रिचर्ड्स के किरदार में नजर आनेवाले हैं जो अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट के कारण कौए में बदल जाता है।

मेकिंग विडियो को देखकर लगता है कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित होगी। निर्देशक शंकर की इस फिल्म में गजब का वीएफएक्स इफ़ेक्ट दिया गया है। रजनीकांत और अक्षय के गेटअप को भी तैयार करते दिखाया गया है। स्टंट आदि सीन की तैयारी देखकर आप रोमांच से भर जाते हैं। किस तरह से एक-एक बारीकी पर काम किया गया है, यह भी इस छोटे से विडियो में दिख रहा है।


Advertisement

विडियो में ए. आर. रहमान को भी रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ दिखाया गया है, जहां वे सेट पर एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म अभिनेत्री एमी जैक्सन को साधारण कपड़ों में दिखाया गया है। लगता है उनका कोई एलियन लुक नहीं है। एक ओर जहां लीड अभिनेता रजनीकांत और अक्षय कुमार स्पेशल गेटअप में हैं, एमी का साधारण लुक जिज्ञासा बढ़ा देता है कि फिल्म में उनकी भूमिका कैसी है।

यह फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है। अभी इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। लगभग 400 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म सबसे महंगी एशियाई फिल्म कही जा रही है। इसमें रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म को दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement