Advertisement

यो यो हनी सिंह की पत्नी है बेहद खूबसूरत, यहां देखिए तस्वीरें

1:55 pm 10 Apr, 2018

Advertisement

यो यो हनी सिंह का नाम आज की जेनरेशन के सबसे लोकप्रिय रैप गायकों में शुमार है। हनी सिंह फिल्म इंडस्ट्री के उन चुनिंदा गायकों में शामिल हैं जो बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके  हैं। अपनी पर्सनल लाइफ और गानों को लेकर वैसे तो  हनी सिंह कई बार सुर्खियां बटोर चुके हैं। हनी सिंह संगीत की दुनिया के एक हरफनमौला खिलाड़ी है, जो रैप सिंगिंग के अलावा बतौर संगीतकार भी जाने जाते हैं। हालांकि, उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर रिकाॅर्डिंग आर्टिस्ट के रूप में की थी।

 

हालांकि, क्या आप जानते हैं, कि युवा दिलों की धड़कन कहे जाने वाले हनी सिंह के दिल में कौन राज करता है?

 

 

दरअसल, हनी सिंह की लव लाइफ काफी दिलचस्प रही है। उनकी शादी को लेकर कुछ समय तक सस्पेंस बना रहा था। इसके बाद एक रिएलिटी शो के दौरान अचानक उनकी पत्नी  के सामने आ जाने से इस राज से पर्दा उठा कि हनी सिंह शादीशुदा हैं। उनकी पत्नी का नाम शालिनी है।

 

 

हनी और उनकी पत्नी शालिनी का रिलेशनशिप काफी लंबा और गहरा रहा। करीब 20 साल तक चले इस लंबे अफेयर  के बाद आखिरकार दोनों विवाह के बंधन में बंध गए।


Advertisement

 

यहां देखिए शालिनी की एक और तस्वीर।

 

 

हनी सिंह और शालिनी एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। लोगों की नजरों से दूर ये दोनों छिप-छिपकर एक-दूसरे से मुलाकातें किया करते थे। स्कूलिंग के बाद हनी सिंह म्यूजिक की पढ़ाई के लिए लंदन चले गए, लेकिन दोनों के बीच प्यार कम नहीं हुआ। उनकी लंबी दूरी की रिलेशनशिप चलती रही।

 

हनी सिंह पिछले कुछ सालों से लगातार विवादों में रहे हैं। वह कथित तौर पर नशे की लत से जूझते रहे हैं। कहा जाता है कि कठिन दिनों में उनकी पत्नी ने हर वक्त उनका साथ दिया।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement