दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शामिल ये 8 अभिनेत्रियां आपके होश उड़ा सकती हैं

Updated on 15 May, 2018 at 3:21 pm

Advertisement

कहा जाता है कि खूबसूरती देखने वालों की आंखों में होती है। इसका कोई पैमाना नहीं है कि किसे सुंदर बोला जाए किसे नहीं। इसको लेकर सबके अपने-अपने विचार होते हैं, लेकिन यहां हम अभी उन खूबसूरत चेहरों से आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, जिन्हें एक रिसर्च में सबसे खूबसूरत मान गया है। ये साल 2016 की सबसे खूबसूरत महिलाएं हैं, जिन्हें देखकर आप भी ठिठके रह जाएंगे!

दुनिया खूबसूरत चेहरों से भरा हुआ है लेकिन इन चेहरों ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

मोनिका बलुची

 

italiangoodnews.com


Advertisement

 

मोनिका बलुची को ख़ूबसूरती में शीर्ष पर बताया गया है। ये एक हॉलीवुड अभिनेत्री हैं और जेम्स बांड की सीरिज में कई बार दिखीं। मोनिका की ख़ूबसूरती के कायल लोग हॉलीवुड ही नहीं, पूरी दुनिया में फैले हुए हैं।

मिला कुनिस

 

 

दुनिया की सबसे खूबसूरत औरतों के मामले में नंबर दो पर शुमार किया गया है। इन्होंने हॉलीवुड में अपनी ख़ूबसूरती के साथ-साथ एक्टिंग के जरिए भी पहचान बनाई है।

एंजेलिना जॉली

 

 

एंजेलिना जॉली हॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में हैं, जिन्हें खासतौर पर भारत में बहुत पसंद किया जाता है। जॉली अब फिल्मों से दूर हैं लेकिन आज भी वे बेहद खूबसूरत लगती हैं। ये एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं।

एड्रियाना लीमा

 

 

ब्राजील की रहने वाली ए़ड्रियाना लीमा को सबसे महंगे मॉडल के तौर पर भी जाना जाता है। इन्होंने विक्टोरियाज सीक्रेट एंजेल रोल से अपनी पहचान बनाई।



एमिलिया क्लार्के

 

 

एमिलिया क्लार्क को आपने गेम ऑफ थ्रोन्स में आपने नोटिस किया होगा। ये दुनियाभर में अपनी खूबसूरती से पहचानी जाती हैं। इनके फैन्स इनको बेइंतहा पसंद करते हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

 

 

भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या विश्व सुंदरी रही हैं और ये अपनी ख़ूबसूरती को लेकर दुनियाभर में मशहूर हैं।

प्रियंका चोपड़ा

 

 

प्रियंका चोपड़ा भी विश्व सुंदरी का खिताब जीत चुकी हैं। इन्होंने दुनिया में अपनी खूबसूरती और अभिनय से पहचान बनाया है। आजकल ये बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी खासी एक्टिव हैं।

पेनीलोप क्रूज

 

 

पीनेलोप क्रूज स्पेनिश अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो दुनियाभर में ख़ूबसूरती के लिए मशहूर हैं। ये हॉलीवुड की जानी-पहचानी अभिनेत्री हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement