बिस्तर में महिलाएं पार्टनर से चाहती हैं ये 7 चीजें, लेकिन कहती नहीं

Updated on 25 Sep, 2018 at 11:17 am

अक्सर यही माना जाता है कि महिलाएं सेक्स के संबंध में पहल नहीं करतीं और बेड पर भी वो पार्टनर का अच्छी तरह सहयोग नहीं कर पातीं, क्योंकि सेक्स को लेकर वो अब तक उतनी नहीं खुली हैं जितना की पुरुष। महिलाएं अब भी संकोची हैं और पार्टनर से अपनी सेक्सुअल डिज़ायर पर खुलकर बात नहीं कर पातीं, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि वे अपने पार्टनर से कुछ उम्मीद ही न करती हों।

 

महिलाएं बेड पर बहुत सी चीज़ों की उम्मीद तो रखती हैं, मगर साथी से कहती नहीं है।

 

1. बेड पर पुरुष साथी का प्रभुत्व

 

things women want in bed 1

 

महिलाएं चाहती हैं कि कामक्रिया के दौरान उनका साथी ही पहल करे और अतरंग पलों में उसी का प्रभुत्व रहे। वे खुद पहल करने से पीछे ही रहती हैं।

 

2. डर्टी टॉक

 

things women want in bed 2

 

डर्टी टॉक यानी सेक्सुअल बातें महिलाओं को उत्तेजित करती है और वो चाहती हैं कि उनका साथी अतरंग पलों के दौरान ऐसी बाते करे, लेकिन अपने दिल की बात उनसे कहती नहीं हैं।

 

3. प्यार भरी बातें

 

 

लव यू बेबी और आई लव यू स्वीटहार्ट जैसी चीज़ें बोलने में भले ही आपको संकोच हो, मगर अतरंग पलों के दौरान पार्टनर के मुंह से ऐसी बातें सुनना महिलाओं को अच्छा लगता है।

 

4. अपनी भावनाएं ज़ाहिर करें

 



things women want in bed 4

 

अंतरंग पलों के दौरान महिला पार्टनर के छूने और किस करने पर आपको कैसा महसूस होता है ये उन्हें बताएं। अगर आप कहेंगे कि वो बेड पर अच्छी साथी साबित हुई तो जाहिर है उन्हें भी अच्छा लगेगा।

 

5. पूरे शरीर पर किस करें

 

things women want in bed 5

 

महिलाएं फोरप्ले को बहुत महत्व देती हैं और चाहती हैं कि उस दौरान साथी न सिर्फ उनके होठ, गाल और गर्दन पर, बल्कि पूरे शरीर पर किस करे।

 

6. किसी खास किरदार की भूमिका

 

things women want in bed 6

 

अंतरंग पलों को रोमांचक बनाने के लिए अगर आप कभी किसी खास तरह के गेटअप ये किरदार जैसे उनके किसी फेवरेट एक्टर की नकल करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा।

 

7. अचानक प्यार

things women want in bed 7

 

शादी के कुछ सालों बाद कपल्स की सेक्सुअल लाइफ बोर हो जाती है, क्योंकि उसमें कुछ नयापन नहीं रहता। ऐसे में यदि आप अपनी सेक्स लाइफ को रोमांचक बनाना चाहते हैं, तो पार्टनर को यूं ही अचानक से किस कर लें, या उन्हें बिना बताएं किचन से खींचकर बेडरूम में ले आएं। इस तरह के अचानक प्यार महिलाओं को बहुत पसंद है और पार्टनर से ऐसे सरप्राइज़ को वो हमेशा उम्मीद रखती हैं।

आपके विचार