PM मोदी से शादी करने के लिए जंतर-मंतर पर धरने पर बैठी है यह महिला

author image
Updated on 7 Oct, 2017 at 3:37 pm

Advertisement

जयपुर से आई 40 वर्षीया जय शांति शर्मा पिछले एक महीने से दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठी हुई हैं। भूख हड़ताल पर बैठी जय शांति की मांग भी ऐसी है कि कोई चाहकर भी कुछ नहीं कर सकता।

दरअसल, जय शान्ति देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शादी करना चाहती हैं। यही वजह है कि वह 8 सितंबर से जंतर मंतर पर धरना दे रही हैं।

पीएम मोदी से वह शादी क्यों करना चाहती है, इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि वह पीएम मोदी के व्यवहार को पसंद करती हैं और उनके गरीबों और जरूरतमंद लोगों की सेवा करने के भाव से प्रभावित हुई हैं।


Advertisement

वह कहती हैं कि वह अकेली हैं। उनकी शादी जरूर हुई थी, लेकिन उनके पति ने उन्हें धोखा दिया, जिसके कारण उनका रिश्ता ज्याद नहीं चल सका। उनके पति ने 1989 में शादी के एक साल बाद ही उन्हें छोड़ दिया था, वह तब से अकेली हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए कई रिश्ते आए, लेकिन पीएम मोदी के व्यक्तित्व ने उन्हें प्रभावित किया।

अब वह पीएम मोदी से शादी कर उनकी सेवा करना चाहती हैं। उनका कहना है कि उनके पति ने उन्हें धोखा दिया और अब पीएम ही उनका दुःख समझ सकते हैं।

जंतर मंतर पर बैठी ओम शांति ने अपने साथ पीएम की तस्वीर और एक बैनर लिया हुआ है, जिस पर उन्होंने अपनी ख्वाहिश लिखी हुई है। उनका कहना है कि जब तक वह मोदी से नहीं मिल लेती, वह धरने पर ही रहेंगी।

करीब एक महीने से धरने पर बैठी शांति सार्वजनिक शौचालय का इस्तेमाल कर रही हैं और गुरुद्वारा और मंदिरों में खाना खा रही हैं। उनकी 20 साल की एक बेटी भी है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement