पति और बच्चों को छोड़कर 45 साल की इस महिला ने भूत से रचाई शादी

9:22 am 20 Jan, 2018

Advertisement

प्रेम कहानी तो हम सुनते रहते हैं, लेकिन भूत और मनुष्य की लवस्टोरी अजीब लगती है। भले ये फिक्शन लगता हो, लेकिन वास्तव में एक महिला ने अपने भरे-पूरे परिवार को छोड़कर एक भूत से शादी रचा ली है। उसकी इस शादी में उसके कुछ दोस्त और परिवार के लोग भी शामिल हुए।

नार्थ आयरलैंड के डाउनपैट्रिक की रहनेवाली 45 वर्षीय अमांडा टीग भूत के प्यार में पड़ी हैं!

इनकी लव स्टोरी भी दोस्ती से शुरू होकर शादी तक पहुंची। अमांडा अपने प्रेमी अब पति भूत के बारे में बताती हैं कि करीब 300 साल पहले उनके पति जैक का निधन हो गया था। हालांकि, उसने अपने भूत पति को देखा नहीं है, लेकिन भूत ने बताया है कि उसके घने लम्बे काले बाल थे और अपराधों की वजह से उसे मार दिया गया था।

बता दें कि अमांडा के पहले पति से पांच बच्चे भी हैं, जिन्हें छोड़कर उसने भूत से शादी कर ली है। वह कहती है कि जैसा वे भूत जैक के साथ महसूस करती हैं, वैसा किसी के साथ महसूस नहीं किया। ये आइडिया जैक (भूत) ने ही दिया कि वे एक हो सकते हैं।

ऐसा संबंध पहले न देखा था, न सुना गया था।


Advertisement

 

अमांडा बताती है कि काफी रिसर्च के बाद ही वे इस निष्कर्ष पर पहुंची कि इंसान और आत्मा के बीच गहरा रिश्ता होता है, लेकिन कुछ लोग इस बारे में बात करना पसंद नहीं करते। जैक एक शक्तिशाली आत्मा हैं और उसने कभी शादी नहीं की है। उनके इस कार्य में परिवार का भरपूर साथ मिला।

वैसे भी प्रेम कहानियां अंजाम तक बहुत कम ही पहुंच पाती हैं। उस पर भी अगर भूत से प्यार हुआ तो अब आप खुद ही सोच सकते हैं। इस मामले में अमांडा बहुत ही खुशनसीब है!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement