‘महंत’ ने सोशल मीडिया पर भेजे अश्लील संदेश, महिला के आरोप

Updated on 31 Aug, 2017 at 5:46 pm

Advertisement

रेप के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंच चुके बाबा राम रहीम के बाद मध्यप्रदेश के एक महंत पर महिला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस पुजारी पर महिला डॉक्टर को अश्लील फोटो और संदेश भेजने का आरोप है। महिला ने आरोपी पुजारी के संदेश सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

मध्यप्रदेश के मंदसौर के सीतामऊ में रहने वाले महंत एवं पुजारी संघ अध्यक्ष जितेंद्रदास पर लखनऊ की महिला डॉक्टर ने अश्लील चैटिंग का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया कि महंत ने न सिर्फ अश्लील मैसेज किए, बल्कि न्यूड फोटो भी भेजी। इतना ही नहीं उसने महिला से प्यार का इज़हार करने के साथ ही शादी के लिए भी दबाव बनाया।


Advertisement

महिला के मुताबिक, वो और महंत हिंदू राष्ट्र सेना के वॉट्सएप ग्रुप में सदस्य थे। एक माह पहले महंत ने सेना के संत के खिलाफ कुछ अश्लील कमेंट्स किए थे। इसकी जानकारी निकालने के लिए महिला ने फर्जी आईडी बनाकर महंत से चैटिंग शुरू की, लेकिन बाद में महंत अश्लीलता पर उतर आया और प्यार तथा शादी के बारे में कहकर अश्लील बातें करने लगा।

इस मामले के सामने आते ही महंत का विरोध शुरू हो गया है। लोग महंत के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। हालांकि, महंत जितेंद्रदास महिला के लगाए सारे आरोपों से इनकार कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें फेसबुक-वॉट्सऐप के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं है, इसलिए हो सकता है उनके नाम से किसी और ने महिला को परेशान किया हो।

अब इस मामले में कौन सच बोल रहा है और कौन झूठ, इसका पता तो जांच के बाद ही चलेगा।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement