9 बच्चों की मां को 14 साल छोटे फेसबुक फ्रेन्ड से हुआ प्यार, घर से भाग गई

Updated on 29 Aug, 2018 at 6:09 pm

Advertisement

यह दुनिया अजब-गजब लोगों से भरी पड़ी हैं। एक अनोखे मामले में 9 बच्चों की मां खुद से 14 साल छोटे लड़के के साथ घर छोड़कर भाग गई।

दरअसल, एक ब्रिटिश महिला को अफ्रीकी देश जाम्बिया के एक लड़के से फेसबुक पर प्यार हो गया और उसने अपने पति से 23 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उसने अपने 9 बच्चों तक का ख्याल नहीं किया। महिला ने घर छोड़ने से पहले टैटू बनवाए और मेकओवर किया।


Advertisement

फरार महिला हैदी के पति 44 साल के एंडी ने कहा कि उस लड़के ने मेरी पत्नी का ब्रेनवॉश ही कर डाला था। वो इन दिनों अलग ही तरीके से सजने-संवरने लगी थी। वह पहली बार ब्रिटेन से बाहर गई है। उसने जाम्बिया में 9 बच्चों को अकेला छोड़ ब्वॉयफ्रेंड के साथ नई लाइफ शुरू कर लिया है।

पति एंडी ने बताया कि वो बच्चों का बहुत ख्याल रखती थी और अच्छी मां थी, लेकिन अचानक जैसे लगा कि उसके शरीर में कोई एलियन दाखिल हो गया है। इन दिनों हैदी बाहर ही रहती थी और दिनभर दोस्तों के साथ बिताती थी। लगने लगा था कि शादी टूटने के कगार पर है।

फेसबुक प्रोफाइल फोटो कुछ इस तरह का कर डाला हैदी ने।

इधर, हैदी ने कहा है कि वह बच्चों से 3 हजार मील दूर भले चली गई है, लेकिन ममादोउ के साथ अपना और अपने बच्चों के भविष्य के बारे में सोच रही है। वह कहती है कि वह प्रतिदिन विडियो चैट के माध्यम से अपने बच्चों के साथ बात करती है और उन्हें विश्वास दिलाती हैं कि वो उन लोगों को बहुत याद करती हैं।

लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग किस्म की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जो हो उन 9 बच्चों के लिए वाकई बहुत बुरा हुआ।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement