BJP को वोट देने से नाराज़ शौहर ने बेगम को दे दिया तलाक

author image
6:37 pm 15 Apr, 2016

Advertisement

देश में बीजेपी की लहर के दावे जो किए जाते है उसके बीच जो मामला सामने आया है वो दंग करने वाला है। माना सबकी अपनी-अपनी पसंद की कोई न कोई पार्टी होती है। लेकिन ऐसी भी क्या पसंद जहाँ अपनों को दूर करने में एक बार भी हिचक न होती हो।

इस रिपोर्ट के अनुसार सोनितपुर जिले के दोनम अदाहति गाँव के रहने वाले एक मुस्लिम कंस्ट्रक्सन मजदूर अईनुद्दीन ने अपनी पत्नी दिलवारा बेगम को सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया क्योंकि उसने कांग्रेस को वोट देने के बजाय बीजेपी को वोट दिया।

आपको बता दे कि इस क्षेत्र के प्रमुखों द्वारा एक फरमान जारी किया गया था जिसमें कथित तौर पर असम विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए वोट करने को अनिवार्य किया गया था।

लेकिन इस फरमान को न मानते हुए दिलवारा बेगम ने अपना वोट बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद बोरठाकुर को दिया।



Muslim woman

सांकेतिक तस्वीर reutersmedia


Advertisement

पति को जैसे ही इस बात का  पता चला, उसने अपनी 10 साल की शादी को ख़त्म करने का फैसला किया। आपको बता दे कि असम में 34 प्रतिशत आबादी मुस्लिमों की है।

गौरतलब है कि असम में सोमवार को विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 61 सीटों पर 82.02 प्रतिशत मतदान दर्ज हुआ था। वहीं, कई इलाकों से हिंसा की घटनाओं की ख़बरें भी आई थी। इससे पहले चार अप्रैल को पहले चरण में 65 विधानसभा क्षेत्रों में मतदान हुए थे, जिसमें 83.20 प्रतिशत रिकॉर्ड वोट पड़े थे।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement