मौलवी की पत्नी ने कहा- सलमान-शाहरुख जैसा रखो लुक, दाढ़ी हटवाओ वर्ना कर लूंगी आत्महत्या

author image
Updated on 18 Jul, 2016 at 6:06 pm

Advertisement

यहां हम जिस वाकये के बारे में बताने जा रहे है, वह बड़ा अजीब है। एक पत्नी ने अपनी मौलवी पति को धमकी दी है कि अगर उसने सलमान और शाहरुख़ की तरह क्लीन शेव नहीं रखी, तो वह आत्महत्या कर लेगी। जी, बिलकुल आपने एक दम सही पढ़ा है।

इस रिपोर्ट के मुताबिक, मेरठ के रहने वाले 36 वर्षीय मौलवी अरशद बदरुद्दीन ने दावा किया है कि उनकी पत्‍नी उनसे शाहरुख और सलमान की तरह क्‍लीन शेव रहने को कहती है, ऐसा न करने पर वह आत्‍महत्‍या की धमकी देती है। अरशद को इस बात का डर है कि कहीं उनकी पत्नी कोई गलत कदम न उठा ले, जिस कारण बाद में उन्हें दोषी ठहराया जाए।

अब अरशद चाहते हैं कि उनकी पत्नी की काउंसलिंग की जाए। साथ ही अरशद का आरोप है कि उनकी पत्नी उनकी इच्छा के खिलाफ जाकर किसी दूसरे मर्द से बात करती है।

मौलवी ने मेरठ के डीएम को एक शिकायती पत्र में अपनी व्‍यथा सुनाई है। डीएम को लिखी गई अपनी शिकायत में मौलवी ने कहा है:

“मैं एक पेश इमाम हूं और मैं इस्लाम का सच्चा अनुयायी हूं। मैंने 2001 में हापुड़ के पिलखुवा की रहने वाली शहाना से शादी की थी। शादी के तुरंत बाद ही उसने दाढ़ी हटाने की मांग शुरू कर दी। उसने कहा कि उसे मेरी दाढ़ी पसंद नहीं है। उसकी पसंद सलमान, शाहरुख हैं। एक स्मार्टफोन भी खरीद लिया और पराए मर्द से बात शुरू कर दी।”



fight

सांकेतिक तस्वीर soundvision

अरशद के अनुसार, ईद पर उनकी पत्‍नी अपने और बच्‍चों के लिए वेस्‍टर्न ड्रेसेज खरीदने की जिद करने लगी। जब अरशद ने जाने ने इनकार किया तो उसने अात्‍महत्‍या करने की धमकी दी। ईद के अगले दिन उनकी पत्नी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और पंखे से लटककर फांसी लगाने की कोशिश की।उन्होंने कहा:

“जब मैंने अंदर झांका को वह रस्सी से फांसी लगाने की कोशिश कर रही थी। मैंने तुरंत परिवार के बाकी लोगों को बुलाया और दरवाजा तुड़वाया। जब हमने उससे ऐसा करने की वजह पूछी तो वह चुप हो गई और सबसे बात करना बंद कर दिया।”

इस पूरे मसले को लेकर डीएम का कहना है कि अरशद के शिकायत पत्र की एक कॉपी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) को भेज दी गई है। संभावना है कि मामले को बातचीत के जरिए ही सुलझाया जाएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement