शेव करके ‘स्मार्ट’ नहीं बन रहा था पति, पत्नी ने जला दिया चेहरा

Updated on 3 Jun, 2017 at 10:52 pm

Advertisement

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला ने अपने पति के ऊपर खौलता पानी डालकर जला दिया। पुलिस ने पति की हत्या के प्रयास के आरोप में महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। आधुनिक जीवन की चाहत में पत्नी ने खुद के पति को हॉस्पिटल पहुंचा दिया है।

मुस्लिम पति अपनी दाढ़ी शेव करके ‘स्मार्ट’ नहीं बन रहा था तो गुस्से में खौलता पानी डाल दिया।

सलमान खान (32) और नगमा खान (25) की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी। लेकिन दोनों में किसी न किसी बात पर झगड़ा होता रहता था। दरअसल, दोनों के विचार एकदम नहीं मिल रहे थे।


Advertisement

एक तरफ जहां सलमान अपने धार्मिक सिद्धांतों के अनुसार जिंदगी जीना चाहता था, तो वहीं उसकी पत्नी नगमा ‘मॉडर्न लाइफस्टाइल’ से जिंदगी बसर करना चाहती थी। नगमा चाहती थी कि सलमान अपनी दाढ़ी को शेव कराकर स्मार्ट दिखे। वह यह भी चाहती थी कि सलमान कुर्ता पायजामे की बजाए पैंट-शर्ट पहन कर रहे।

सांकेतिक तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुक्रवार को दोनों के बीच इसी मुद्दे को लेकर बहस शुरू हो गई और बात बढ़ने पर नगमा ने सलमान पर खौलता पानी डाल दिया। इस वजह से सलमान का चेहरा 20 फीसदी तक जल गया। शहर के जमालपुर इलाके में रहने वाले सलमान ने कहा कि वह धार्मिक इंसान है, जबकि उसकी पत्नी ओपन माइंडेड है।

सलमान ने बतायाः

‘हमारे बीच बहस हुई, जिसके बाद मैं सोने चला गया और उसने (नगमा) ने मेरे चेहरे पर खौलता पानी डाल दिया। जब मैंने चीखना शुरू किया तो वहां पर बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और मुझे हॉस्पिटल लेकर आए।’

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement