पति को बचाने के लिए 8 हमलावरों से अकेले ही भिड़ गई यह महिला, गोलियां चलाकर बदमाशों को खदेड़ा

author image
Updated on 6 Feb, 2018 at 10:05 am

Advertisement

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। ताजा मामले में दिन दहाड़े यहां 7 से आठ लोगों ने एक शख्स पर लाठियों से हमला कर दिया। फिर पति की जान खतरे में देख पत्नी ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से फायरिंग कर बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया। ये पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिस शख्स पर हमला किया गया, उनका नाम आबिद अली है और वह पेशे से पत्रकार हैं।

मामला लखनऊ के बाहरी क्षेत्र में मैंगों बेल्ट काकोरी के आम्रपाली विहार का है। सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि पहले एक शख्स आबिद के घर की डोरबेल बजाता है। आबिद आकर अपने घर का दरवाजा खोलते हैं। इसके बाद दोनों में कुछ बातचीत होती है, तभी अचानक से एक-एक करके कई नकाबपोश आते हैं और आबिद पर हमला कर देते हैं। डंडे से भी उनपर वार किया जाता है।

 


Advertisement

तभी इसके बाद जो होता है उसके बारे में गुंडों ने भी नहीं सोचा होगा। आबिद की पत्नी स्थिति को भांपते हुए लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर आती हैं और अपने पति को बचाने के लिए बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर देती हैं। इससे घबराए हमलावर वहां से भाग खड़े होते हैं। इस हमले में महिला के पति को गर्दन, पीठ और बांह पर चोटें आई हैं।

 

 

पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।



 

 

यहां देखें कैसे पत्नी ने अपनी पति की जान बचाई:

 

 

 

आबिद पेशे से पत्रकार और उनकी पत्नी वकील हैं। उत्तर प्रदेश में कानूनी व्यवस्था को ठीक करना न सिर्फ चुनौती है, बल्कि प्रदेश के लोगों के लिए चिंता का विषय भी है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement