उम्र में 20 साल बड़ी बीवी ने बंदूक की नोंक पर पति के दोनों कान काट लिए, वजह हैरान करने वाली है

Updated on 18 Jul, 2018 at 5:26 pm

Advertisement

शादी तो शादी ही होती है, लेकिन कई बार ये गलत निर्णयों के कारण बर्बादी की वजह भी बन जाती है। कोलकाता में हुई एक घटना आंखें खोलने वाली है। यहां एक महिला ने अपने पति के कान काट लिए। इस रिपोर्ट के मुताबिक, पति मोहम्मद तनवीर गंभीर चोटों की इलाज करवा रहा है, जबकि पत्नी मुमताज बीबी फरार बताई जा रही है। ध्यान देने वाली बात ये है कि शादीशुदा जोड़े की उम्र में बड़ा फासला है। पत्नी तनवीर से 20 साल बड़ी बताई जा रही है, जिसने मामले को अंजाम दिया है।

 

 

घटना नारकेलडांगा की है, जहां बन्दूक की नोंक पर पत्नी ने ही पति के कान काट लिए। आरोप है कि शादी के बाद से पत्नी ने तनवीर पर जुल्म ढाने शुरू कर दिए थे। कई बार वह इस वजह से घर से भाग जाया करता था। इन दोनों की शादी के महज 2 साल ही हुए हैं।

 

बीवी ने कान काट लिए

 

तनवीर की मां ने कहा हैः


Advertisement

“मैंने कई बार मुमताज से कहा कि तनवीर को छोड़ दो लेकिन वह उसकी एक न सुनी। मैंने अपना मकान भी मुमताज को दे दिया जिसे बेचकर सारा धन मुमताज ने अपने पास रख लिया। इसके बाद भी उसने तनवीर को छोड़ने से मना कर दिया। अब जाकर उसने हद ही पार कर दी है।”

आरोप है कि तनवीर के घरवालों को तनवीर से मिलने नहीं दिया जाता था। मंगलवार को वह घर से भाग निकला था तो मुमताज अपनी बहनों के साथ मिलकर तनवीर को पकड़ लाई और उसके साथ मारपीट शुरू कर दिया। अंततः 40 साल की मुमताज ने बहनों के साथ मिलकर तनवीर के कान काट लिए। हालांकि, तनवीर घटना के बाद वहां से बच निकलने में कामयाब हो गया।

 

 

स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ तनवीर को नीलरतन सरकार मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर दिया। तनवीर ने कहा कि उसे उस महिला के साथ उसके बड़े भाई के मित्र ने फंसा दिया था। इसके बाद से वह उसके चंगुल से बचने की लगातार कोशिश करता रहा है। परिजनों ने स्थानीय पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं कि पुलिस ने कार्रवाई में विलंब किया है, जिसके कारण आरोपी भागने में सफल हो गई।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement