8 बातें जो साबित करती हैं कि व्हिस्की पीने वाली लड़कियों को डेट करना अच्छा होता है

Updated on 28 Dec, 2017 at 3:42 pm

Advertisement

अगर आप ये सोचते हैं कि पीने वाली लड़कियां बुरी होती हैं, तो अपनी सोच बदल लीजिए, क्योंकि व्हिस्की पीने वाली लड़कियां बाकी लड़कियों की तरह पार्टी में किसी लड़के की अटेंशन के लिए बेताब नहीं रहती और न ही पीने के बाद नशे में किसी और पर गिरती हैं। इन्हें अपनी लीमिट पता होती है और ये काफी अलर्ट भी रहती हैं और कोई भी आसानी से इन्हें बहका नहीं पाता।

1. शादी की जल्दबाज़ी नहीं होती

 

ऐसी लड़कियां सिर्फ दुल्हन बनने के सपने नहीं देखती और न ही अपने बॉयफ्रेंड को शादी के लिए फोर्स करती हैं, बल्कि उसे अपने सपने पूरे करने में मदद करती हैं, क्योंकि वो खुद भी अपनी ज़िंदगी में कुछ अचीव करना चाहती हैं। उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं होती है।


Advertisement

2. व्हिस्की के साथ ही खुद को हैंडल करना आता है

 

अगर उसने एक-दो पैग मार लिया है तो घबराने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि वो नशे को खुद पर हावी होने नहीं देती। वो नशे में उल-जुलूल हरकते कर आपको शर्मिंदा नहीं करतीं, क्योंकि उन्हें खुद पर कंट्रोल रखना अच्छी तरह आता है।

3. आपसे दिलचस्प बातें करती हैं

 

अगर आप पार्टी में किसी व्हिस्की पीने वाली लड़की से मिलते हैं और उससे बात करने के लिए आगे बढते हैं तो वो डरती या पीछे नहीं हटती है, बल्कि उसे नए लोगों से मिलना अच्छा लगता है और वो सामने वाले को कंफर्टेबल महसूस कराती है। वो लोगों से बेहद दिलचस्प बातें करती हैं।

4. वो अल्फा वुमन होती है

 

ऐसी लड़िकयां आत्मविश्वासी और महत्वकांक्षी होती हैं। उनमें गज़ब का आत्मविश्वास होता है और कहीं दूसरों के पैसों पर एंजॉय करने नहीं जाती। यदि कोई उनसे गलत तरीके से बर्ताव करता है तो तुरंत उससे दूरी बना लेती हैं।

5. या तो आपसे बहुत प्यार करती है या बिल्कुल परवाह नहीं करती

 



एेसी लड़िकयां अपने आपको लेकर बहुत क्लियर होती हैं। यदि वो किसी से प्यार करती हैं तो सिर्फ प्यार करती हैं बिना किसी शक और शर्त के, लेकिन यदि कोई उसके साथ गलत करता है तो उसे किसी कीमत पर माफ़ नहीं करती।

6. आसानी से किसी से इंप्रेस्ड नहीं होती

 

लड़कों की छोटी-मोटी तारीफों से ऐसी लड़कियां इंप्रेस नहीं होती। ऐसी लड़कियां आसानी से किसी के प्यार में नहीं पड़ जाती, बल्कि किसी से प्यार करने से पहले वो बहुत कुछ सोचती हैं और उनकी यही बात लड़कों को अट्रैक्ट करती है।

7. मैच्योर होती हैं

 

ऐसी लड़कियां हर मामले में बहुत मैच्योर होती हैं. आप इनसे गंभीर मुद्दों पर भी बात कर सकते हैं. इनकी समझ बहुत गहरी होती है.

8. इमोशनल होती हैं, मगर जताती नहीं

 

ऐसी लड़कियों बहुत इमोशनल होती हैं, मगर की पर ज़ाहिर नहीं होने देतीं। हां, कभी-कभार व्हिस्की के बहुत से पैग पीने के बाद उनके इमोशन बाहर आ जाए। इन्हें खुद को संभालना भी आता है।

9. स्ट्रेट फॉर्वड होती हैं

 

ऐसी लड़कियां मुंह पर कुछ और पीठ पीछे कुछ और नहीं बोलती, बल्कि जो सच है वो सबके सामने बिंदास बोल देती हैं। कुछ लोगों को उनका स्ट्रेट फॉर्वड रवैया पसंद नहीं आता है। ऐसी लड़कियां किसी की झूठी तारीफ नहीं करतीं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement