श्वेता तिवारी को ही क्यों चुना गया था प्रेरणा, 17 साल बाद एकता कपूर ने खोला राज

Updated on 15 Sep, 2018 at 7:48 pm

Advertisement

दूरदर्शन और फिर केबल टीवी के अनेक चैनलों ने लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। आज इंटरनेट के माध्यम से भले मनोरंजन के साधन आपकी मुट्ठी में आ गए हों, लेकिन टीवी ने लंबे समय तक दर्शकों को खुद से जोड़े रखा है। बात जब धारावाहिकों की उठती है तो एकता कपूर का नाम ज़हन में आना मुनासिब है, जिन्होंने न केवल एक से बढ़कर एक सीरियल्स दिए, बल्कि टीवी को एक बड़ा एंटरटेनमेंट का माध्यम बना डाला। धारावाहिकों में किरदार निभाने वाले कलाकार स्टार बनने लगे।

 

View this post on Instagram

📸by @anitahassanandani ! Pune weekends

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

 

एक बार फिर एकता कपूर अपने 17 साल पुराने सीरियल के दुसरे सीज़न को लेकर चर्चा में है। दरअसल, धारावाहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ का दूसरा सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है।

 

 

गौरतलब है कि ‘कसौटी जिंदगी की’ बेहद लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। इसके पहले सीज़न में प्रेरणा का किरदार श्वेता तिवारी और अनुराग का किरदार सीजेन खान ने निभाया था। दोनों को जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। श्वेता और सीजेन को अपने इन किरदारों से ही टीवी जगत में पहचान मिली।

 

हाल ही में एकता कपूर ने मीडिया से अपनी बातचीत में बताया कि श्वेता तिवारी को उन्होंने कैसे प्रेरणा के किरदार के लिए चुना।

 


Advertisement

 

मीडिया से बात करते हुए एकता ने बताया कि उन्होंने श्वेता तिवारी को दूरदर्शन के किसी क्लिप में देखा था तो वहीं सीजेन उनके साथ अन्य किसी धारावाहिक में काम कर रहे थे। उन्होंने कहा कि छोटे से क्लिप को देखकर ही उन्होंने तय कर लिया था कि प्रेरणा की भूमिका श्वेता ही करेंगी।

 

 

जानकारी हो कि 21 सितंबर को इस धारावाहिक का दूसरा सीज़न टेलिकास्ट होने जा रहा है, जिसमें पार्थ समथान अनुराग और एरिका फर्नांडिज प्रेरणा के रोल में दिखने वाले हैं। इस नये सीज़न के लिए पार्थ और एरिका की कास्टिंग पर एकता का कहना है कि एरिका को उन्होंने फेसबुक पर किसी प्रोमो में देखा था। वहीं अनुराग की भूमिका के लिए कई लोगों के ऑडिशन हुए और पार्थ को चुना गया। पार्थ की आंखों को देखकर ही एकता ने उन्हें कास्ट कर लिया।

 

 

कसौटी के इस दूसरे सीज़न में कोमोलिका के लुक को लेकर एकता ने इन्स्टाग्राम के माध्यम से हिंट दिया है। उन्होंने इसको लेकर कोई खुलासा तो नहीं किया है लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो हिना खान ये रोल कर रही हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement