जब फिक्सिंग के आरोप में जेल में बंद थे श्रीसंत, तो उनकी पत्नी किचन में सोया करती थीं ताकि…

1:30 pm 18 Sep, 2018

Advertisement

बिग बॉस हमेशा से ऐसे प्रतियोगियों को आमंत्रित करता रहा है, जिससे दर्शकों को एक अलग ही माहौल और मनोरंजन मिलता रहे। यही कारण है कि इस शो को लेकर लोगों में जिज्ञासा बनी रहती है। बिग बॉस के घर में प्रतियोगियों की बेहद ही निजी जिंदगी से लेकर जीवन के अनुभवों पर प्रकाश डाला जाता है। लिहाज इस बार भी वही मसाला और एंटरटेनमेंट का तड़का लिए बिग बॉस शुरू हो गया है।

 

इस बार विवादित क्रिकेटर श्रीसंत ने भी बिग बॉस के घर में दाखिला लिया है।

 


Advertisement

रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में रविवार को एस श्रीसंत की धमाकेदार एंट्री हुई। गौर हो कि बीसीसीआई द्वारा साल 2013 आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में लिप्त पाए जाने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन श्रीसंत कई बार इंटरव्यू में यह बोल चुके हैं कि उन्हें टीम में वापसी का पूरा भरोसा है।

 

श्रीसंत उस दौर को भूलकर आगे बढ़ रहे हैं। उनकी मुश्किल घड़ी में उनकी पत्नी हमेशा उनके साथ रहीं। बिग बॉस के प्रीमियर एपिसोड में श्रीसंत ने बताया कि मैच फिक्सिंग प्रकरण के दौरान उनकी पत्नी ने उनका बहुत साथ दिया। फिलवक्त उनकी प्रेम कहानी सुर्खियों में बनी हुई है।

 

 

गौरतलब है कि सलमान खान एक बार फिर शो को होस्ट कर रहे हैं। प्रतियोगी 100 दिन तक घर में टिके रहने के लिए संघर्ष में जुट गए हैं। अब श्रीसंत इसमें कितने दिन टिकते हैं ये तो समय बताएगा, लेकिन उनकी एंट्री बेहद दमदार रही। उन्होंने ‘बाहुबली’ स्टाइल में धमाकेदार आगाज कर सबको चौंकाया। ओपनिंग एपिसोड में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी भी पहुंची। जब उन्होंने अपनी संघर्ष की कहानी बताई तो ये सुनकर श्रीसंत की पत्नी की आंखें भर आई।

 

 

श्रीसंत 12 दिसंबर 2013 को अपनी गर्लफ्रेंड भुवनेश्वरी कुमारी से शादी के बंधन में बंधे। सितंबर 2013 में श्रीसंत पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगा था और जिससे उनके क्रिकेट करियर पर ग्रहण लग गया। ऐसे मुश्किल समय में भी भुवनेश्वरी ने शादी कर श्रीसंत का हौसला बढ़ाया। वे इतने तनाव में चले गए थे कि आत्महत्या की सोचने लगे। लेकिन श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने उन्हें संभाला और उनका साथ दिया।

 

 

बताते चलें कि जब श्रीसंत जेल में थे तब उनकी पत्नी किचन में सोया करती थी। दरअसल, उनकी पत्नी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो भी वही परेशानी महसूस करना चाहती थी जिन परेशानियों का श्रीसंत जेल में सामना कर रहे थे।

राजस्थान के एक रॉयल परिवार से ताल्लुक रखने वाली भुवनेश्वरी का ये त्याग वाकई भावुक कर देता है। शादी से पहले दोनों 6 साल से एक-दूसरे से वाकिफ थे। आज इनकी दो संतानें हैं। शॉर्ट टेम्पर श्रीसंत खेल के अलावे डांस और अभिनय भी कर चुके हैं।

 

 


Advertisement

बिग बॉस के घर में श्रीसंत कैसी पारी खेलते हैं, ये आने वाले दिनों में स्पष्ट हो जाएगा।

आपके विचार


  • Advertisement