हॉरर! बॉलीवुड के ये 5 सेलिब्रिटीज कर चुके हैं भूतों का सामना, आइए सच्चाई जानते हैं

Updated on 29 Jun, 2018 at 3:36 pm

Advertisement

हॉरर फिल्मों का अपना एक अलग दर्शक वर्ग है, लिहाजा ये फ़िल्में ठीक-ठाक व्यापार भी कर लेती हैं। हमारे कुछ ऐसे स्टार्स हैं, जिन्होंने इन फिल्मों के जरिए ही अपनी पहचान बनाई। इनमें से कुछ तो भूतिया अनुभवों का दावा भी करते हैं। फिल्म देखते हुए ही हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं और जिन्होंने सच में इसका अनुभव किया हो, उसकी क्या स्थिति हुई होगी ये सोचा जा सकता है।

 

 

यहां हम उन एक्टरों की चर्चा कर रहे हैं, जिन्होंने भूतों से सामना होने की बात कबूली है!

 

वरुण धवन

 

 

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता वरुण धवन की मानें तो उन्हें इसका एहसास एक होटल में हुआ था। एबीसीडी 2 की शूटिंग के दौरान वे लास वेगास में थे। वहां उन्होंने होटल के कमरे में कुछ अजीब हरकत देखी। वे एक बार तो डर गए, लेकिन फिर खुद को संभाला और हनुमान चालीसा पढ़ने लगे।

 

इमरान हाशमी

 

 

इमरान को हॉरर फिल्मों के लिए जाना जाता है। जब उनसे इस बावत बात की गई तो उन्होंने बताया कि असल जिंदगी में उन्हें भूतिया अनुभव हुआ है। वे बताते हैं कि दोस्तों के साथ माथेरन में जब छुट्टियां मना रहे थे, तब होटल में उन्होंने अजीबोगरीब आवाजें सुनीं। एक बार तो उन्हें लगा कि कोई उनके साथ मजाक कर रहा है, लेकिन जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो वहां कोई नहीं था।

 

सोहा अली खान


Advertisement

 

 

सोहा अली खान गुजरात के हमेली में अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में थीं। वहां खाली कमरों से बहुत अजीब आवाजें सुनने को मिलती थीं। इसका इतना आतंक पसरा कि पूरी की पूरी फिल्म यूनिट ही वहां से शिफ्ट हो कर चली गई। उन्होंने अन्य किसी जगह जाकर शूटिंग को पूरा किया।

 

गोविंदा

 

 

गोविंदा तो कुछ हटकर ही अनुभव बताते हैं। उन्होंने कहा कि जब वे एक पहाड़ी जगह पर फिल्मों की शूटिंग के क्रम में एक होटल में रुके थे तो अजीब घटना हुई। वे सो रहे थे, तभी आवाज के कारण उनकी नींद खुली और सन्न रह गए। उन्हें लगा की कोई बुजुर्ग महिला उनके ऊपर बैठी है। गोविंदा कमरे से भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि उनका कमरा पूरा बिखरा हुआ था।

 

बिपाशा बसु

 

 

बिपाशा को तो हॉरर फिल्मों के जरिए ही पहचान मिली। हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार बिपाशा बसु जब फिल्म गुनाह की शूटिंग कर रही थी तब उन्होंने इसका अनुभव किया था। उन्होंने कहा कि एक लड़की जो किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी, अजीब हरकतें करने लगी। निर्देशक ने भी वहां कुछ अजीब सी चीजों का अनुभव किया और पूरा यूनिट सहम सा गया था।

आपके भी अगर ऐसे कोई अनुभव हों तो अवश्य ही कमेन्ट कर शेयर करें!

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement