इन 13 अजीबोगरीब प्रोडक्ट्स पर ढेर सारे पैसे खर्च करती हैं महिलाएं

author image
6:00 pm 10 Apr, 2018

एक शोध में कहा गया है कि एक महिला अपने मेकअप प्राॅडक्ट्स पर कम से कम 15000 डॉलर खर्च करती हैं। हालांकि, सिर्फ यही एक चीज नहीं है, जिसपर महिलाएं पैसे खर्च करती हैं। और भी कई ऐसी चीजें हैं, जो आपको थोड़ी अजीबोगरीब लग सकती हैं।

 

मेक आउट प्रैक्टिस पिल्लो

 

इन पिल्लो की बनावट देखकर आपका भी दिमाग घूम गया होगा न! इसे किस्सिंग पिल्लो भी कहा जाता है। मान लीजिए, जिसकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं, उसका साथी ये पिल्लो !

 

इमरजेंसी ब्रा

 

इसे इमरजेंसी ब्रा इसलिए कहा गया है क्योंकि ये वक्त पड़ने पर आपकी जान भी बचा सकता है। इसे शिकागो स्थित ट्रॉमा रिस्क मैनेजमेंट रिसर्च इंस्टीट्यूट की फाउंडर और अध्यक्ष एलेना बोदनार ने इन्वेंट किया है। इस ब्रा की खासियत ये है कि इसे जरूरत पड़ने पर गैस मास्क में तब्दील किया जा सकता है।

 

इस ब्रा को आप बतौर गैस मास्क ऐसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

 

कुचिनी

 

ये छोटी सी दिखने वाली चीज का भी महिलाएं काफी इस्तेमाल करती हैं। ट्रॉउज़र हो, टाइट जीन्स हो या पैन्ट्स सब में ये कारगर है।

 

 

 

 

गो गर्ल

 

ये दिखने में आपको कुप्प जैसी दिख रही होगी। दरअसल, इसे महिलाओं की सुविधा के लिए बनाया गया है। इसके जरिये महिलाएं खड़े होकर पेशाब कर सकती हैं।

 

 

 

 

बूब ग्लू

 

इसका आविष्कार आपको थोड़ा अटपटा जरूर लगेगा। ये प्रोडक्ट स्तनों को एक जगह होल्ड करके रखता है। जैसा की नाम से भी जाहिर होता है यह एक ऐसा गम है, जिससे स्तन एक जगह टिके रहते हैं। इसे क्लीवेज मेक ओवर भी कहा जाता है।

 

हिल कंडोम

 

हील्स कंडोम का शुरुआत में आविष्कार हील्स के कवर के रूप किया गया थ,। लेकिन बाद में यह फैशन ट्रेंड बनता गया। अब इस तरह के हील्स में आपको कई चॉइस मिल जाएंगी।

फूट अनडीज़

 

गर्मियों के समय में अक्सर सनबर्न की शिकायत रहती हैं। ऐसे में पैरों को बचाने के लिए इसका आविष्कार किया गया।

 

टा-टा टॉवल

 

ये टॉवल खास तौर पर स्तनों को पोछने के लिए बनाए गए हैं।

 

रायन गोसलिंग पिल्लो

 

माना कि रायन हैंडसम है, टैलेंटेड है, लेकिन क्या इस तरह का आविष्कार जरूरी था !

 

 

 

हग बड्डी

 

ये है आर्टिफीसियल जादू की झप्पी। इस भागदौड़ भरी जिंदगी में लोगों को किसी अपने को गले लगाना का भी समय नहीं है। शायद यही सोचकर इसे बनाया गया होगा।

 

स्माइल ट्रेनर

 

आपने लड़कियों की मुस्कान पर कई शायरियां और गाने सुने होंगे, लेकिन लड़कों की स्माइल पर शायद ही कोई गाना सुना होगा। परफेक्ट स्माइल कैसे अपने चेहरे पर लाई जाए, इसके लिए महिलाएं इस स्माइल ट्रेनर को भी खरीद रही है।

 

 

 

 

लिपस्टिक हेल्पर

 

लिपस्टिक कहीं टेढ़ी मेढ़ी न हो जाए, बिना किसी झंझट के होठों पर लग जाए, इसके लिए लिपस्टिक हेल्पर बनाया गया है। ये देखने में मास्क जैसा लगता है।

वाइन ब्रा

 

इस ब्रा की बनावट ऐसी बनाई गई है कि इसमें एक बोतल वाइन स्टोर हो सकती है।

 

 

आपके विचार