अपने फेवरेट सितारों की ये अजीब आदतें जान दंग रह जाएंगे आप!

Updated on 31 Aug, 2018 at 6:00 pm

Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स के लव अफेयर और फिजिक की बातें तो अक्सर होती रहती हैं, मगर क्या आप अपने फेरवरेट सितारों की कुछ अजीब आदतों के बारे में जानते हैं? आपकी और हमारी तरह ही इन सितारों की भी कुछ आदतें अच्छी तो कुछ थोड़ी अजीब होती हैं।

1. शाहरुख खान

 

बॉलीवुड के किंग खान रियल लाइफ में भी राजाओं की तरह ज़िंदगी जीना पसंद करते हैं। अपने स्टाइल से लड़कियों को दीवाना बनाने वाले शाहरुख ख़ान को जीन्स का बहुत शौक है। शाहरुख को ब्लू जींस के साथ स्लिम फिट व्हाइट शर्ट पहनना बहुत पसंद है। उनके पास 1500 से भी ज़्यादा जींस हैं और जब उन्हें किसी फॉर्मल पार्टी में जाना हो तो ऊपर से ब्लैक कोट पहन लेते हैं। वैसे शाहरुख की एक अच्छी आदत ये भी है कि वो खाने के समय सेल्फी लेना बिल्कुल पसंद नहीं करते।

2. सलमान खान

 

दंबग खान को लड़कियों और बाइक का नहीं, बल्कि साबुन का शौक है। चौंकिए मत, ये सच है। उन्हें नेचुरल और हैंडमेड साबुनों का कलेक्शन रखना बहुत पसंद है। सलमान के पास ऐसे साबुनों का बहुत बड़ा कलेक्शन है।

3. करीना कपूर

 

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा को एक बेहद गंदी आदत है नाखून चबाने की। करीना अक्सर अपने खूबसूरत नाखूनों को दांत से चबाने लगती हैं।

4. दीपिका पादुकोण

 

दीपिका पादुकोण जब एयरपोर्ट पर होती हैं तो उन्हें लोगों को देखना अच्छा लगता है। इतना ही नहीं, वो उनके बारे में कहानियां बनाना भी शुरू कर देती हैं।

5. अमिताभ बच्चन

 


Advertisement

समय के पाबंद बिग बी को घड़ियों का बहुत शौक है। जब अभिषेक, ऐश्वर्या और श्वेता नंदा देश से कहीं दूर जाते हैं तो अमिताभ दो घड़ियां पहनते है।. दरअसल, एक बार उन्होंने बताया था कि उनकी मां ऐसा करती थीं। जब अमिताभ यूरोप में बोर्डिंग में पढ़ते थे जब उनकी मां दो घड़ियां पहनती थी, ताकि उन्हें यूरोप और इंडिया का असली समय पता रहे, बाद में बिग के पिता ने भी ऐसा ही करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं, नेटवर्क प्रॉब्लम से बचने के लिए अमिताभ फोन ढेर सारे रखते हैं।

6. आमिर खान

 

आमिर को नहाना बिल्कुल पसंद नहीं है. सुनकर आपको अजीब ज़रूर लगा होगा, मगर ये सच है। हालांकि, आमिर ऐसा तभी करते हैं जब उन्हें शूट पर नहीं जाना हो या वो छुट्टी पर हों। एक बार जब किसी लड़की ने आमिर को रिजेक्ट कर दिया था तो उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया था।

7. जॉन अब्राहम

 

जॉन अब्राहम की आदत है कि वो लगातार पैर हिलाते रहते हैं। किसी के साथ भी बैठने पर वो अपने पैरों को स्थिर नहीं रख पातें, उसे हिलाते रहते हैं।

8. संजय दत्त

 

संजय दत्त को गुटखा खाने की बहुत बुरी लत है। एक बार कैंसर के एक इवेंट पर भी वो गुटखा चबाते दिखे थे।

9. प्रीति जिंटा

 

बॉलीवुड की इस चुलबुली एक्ट्रेस को सफ़ाई कुछ ज़्यादा ही पसंद है। इसलिए जब भी वो किसी होटल में बुकिंग करती हैं तो सबसे पहले देखती हैं कि बाथरूम साफ है या नहीं। वो कोई भी बाथरूम तभी यूज़ करती हैं जब उन्हें तसल्ली हो जाए कि ये साफ़ है।

10. सनी लियोनी

 

फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली पॉर्न स्टार सनी लियोनी भी सफ़ाई की शौकीन हैं, वो हर 15-20 मिनट में अपने पैर धोती हैं।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement