इस केक में से निकला कुछ ऐसा, फूट-फूटकर रोने लगी दुल्हन; आरोपी हुआ गिरफ़्तार

Updated on 7 Jan, 2019 at 3:28 pm

Advertisement

शादी हर किसी के लिए सबसे अहम पल होता है, जिसे हर कोई खूबसूरत बनाना चाहता है। ऐसा दिन जो यादगार बन जाए। लेकिन एक जोड़ा ऐसा है, जिनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसे वो कभी नहीं भूल पाएंगे। इस जोड़े को किसी और की वजह से सबके सामने  शर्मिंदगी उठानी पड़ी।फ़िलीपींस के इस जोड़े को अपनी शादी के दिन कई सारे मेहमानों के सामने काफ़ी ज़िल्लत का सामना करना पड़ा। इसमें गलती इन दोनों की नहीं, बल्कि केटरर की थी। इस जोड़े ने अपनी शादी में जो केटरर बुक कराया था वो धोखेबाज़ निकला।

 

 


Advertisement

शादी के दिन को खास बनाने के लिए इस जोड़े ने केटरर बुक किया था, जिसको शादी में आए मेहमानों के लिए खाने के इंतज़ाम के साथ केक सेरेमनी के लिए केक का भी इंतज़ाम करना था। लेकिन केटरर ने न तो मेहमानों के लिए खाने का सही से इंतज़ाम किया और केक के नाम पर थर्माकोल से बना केक दे दिया। इसके बाद आनन-फानन में जोड़े को पास ही के एक रेस्टोरेंट से खाना मंगवाना पड़ा।

 

 

केक का ऊपरी हिस्सा तो असल केक था, लेकिन केक का नीचे का हिस्सा थर्माकोल का बना हुआ था। इस हिस्से को क्रीम से छुपाया गया था।

 

 

खाने तक तो ठीक था, लेकिन जब ये जोड़ा केक काटने के लिए पहुंचा तो पता चला केक की जगह पर थर्माकोल से बना केक केटरर ने इन्हें थमा दिया है। इस तरह से उड़ी खिल्ली के बाद दुल्हन फूट-फूटकर रोने लगी। इसके बाद मेहमानों के साथ जाकर दूल्हा-दुल्हन ने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने केटरर को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ़्तार कर लिया है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement