अपनी शादी की तस्वीरों से ही करोड़ों कमाने वाले हैं प्रियंका-निक, लगी बोली

Updated on 12 Nov, 2018 at 6:29 pm

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की चर्चा इन दिनों ज़ोरों पर है। बी-टाउन के साथ-साथ दुनियाभर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को सबसे हॉट कपल माना जा रहा है। दोनों की शादी में अब एक महीने से भी कम समय का वक्त बचा है। दुनियाभर की मैगज़ीन्स इस शादी को कवर करने की होड़ में लगी हुईं हैं।

 

 


Advertisement

प्रियंका की शादी से पहले ही उनकी वेडिंग शावर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुकी हैं। खबर है इस साल ही दिसंबर में ये कपल जोधपुर में शादी करने जा रहा है।

 

इस कपल की शादी की तस्वीरें एक इंटरनैशनल मैगजीन में पब्लिश होंगी। रिपोर्ट्स की माने तो इस एलबम के लिए मोटी रकम भी वसूली जा रही है।

 

खबर है इनकी एलबम की कीमत 2.5 मिलियन डॉलर यानी करीब 19 करोड़ रुपये है, जिसे एक नामी इंटरनेशनल मैगज़ीन ने अभी से खरीद लिया है। लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

 

अगर वाकई ये बात सच है तो अपनी शादी की एलबम बेचने वाले निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ऐसा करने वाले पहले कपल नहीं होंगे। इससे पहले सोनम कपूर और आनंद अहूजा ने भी अपनी अपनी शादी की तस्वीरें एक मैगज़ीन को बेची थी।

 

 

कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मुंबई में रोका कर अपनी शादी की अटकलों पर विराम लगा दिया था। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर सुर्ख़ियों का बाज़ार गर्म हो गया था। दोनों की शादी के बारे में आए दिन कोई न कोई खबर आ ही जाती है।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement