OMG: वॉट्सन ने तोड़ दिया पत्रकार का लैपटॉप

Updated on 11 Apr, 2018 at 1:52 pm

Advertisement

चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए IPL के 5वें मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स  को 5 विकेट से हराकर इस मुकाबले में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। इस  रोमांचक मुकाबले  में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर  रही। आखिरकार चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुकाबला जीत लिया।

 

हालांकि, इस मुकाबले में चर्चा वॉट्सन की रही।

 

samacharnama


Advertisement

 

203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच के पहले ही ओवर से आक्रामक बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया।

इसमें कोई शक नहीं है कि मैच को कोलकाता नाइट राइडर्स से छीनने में सैम बिलिंग्स की अहम भूमिका रही, लेकिन इस रोमांचक मुकाबले में शेन वॉट्सन का योगदान भी कुछ कम नहीं था। शुरुआती ओवरों में जबर्दस्त बल्लेबाजी कर उन्होंने मैच में जीत का आधार रख दिया था। इस मुकाबले में वॉट्सन और अंबाती रायडू ने पहले विकेट के लिए कुल 75 रनों का साझेदारी  की।

 

 



इस मुकाबले में धुंआधार बल्लेबाजी करते नज़र आए वॉट्सन के बल्ले से हिट हुई गेंद ने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी विडियो अब वायरल हो रही है।

मुकाबले में अपनी पारी के दौरान वॉट्सन ने तीन छक्के और तीन चौकों की मदद से महज 19 गेंदों में 42 रन बनाए। खास बात ये रही कि बैटिंग के दौरान वॉट्सन के बल्ले से निकले इन तीन छक्कों में एक ऐसा छक्का भी शामिल था, जिसमें गेंद सीमा रेखा के पार रखे एक लैपटॉप पर जा गिरी।

 

 

वॉट्सन के बल्ले से निकली गेंद की गति इतनी तेज थी कि लैपटॉप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त  हो गया। बताया जा रहा है कि ये लैपटॉप मैच के दौरान कवरेज कर रहे एक पत्रकार का था।

बता दें कि इस टूर्नामेंट में वॉट्सन अबतक सबसे अधिक रन बना चुके हैं। इसके लिए मैच समाप्त होने के बाद उन्हें एक पर्पल कैप भी दी गई।

 

blogspot


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement