आतंकवादी सरगना हाफिज सईद की भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ने की धमकी

author image
Updated on 26 Jun, 2016 at 11:30 am

Advertisement

अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी सरगना हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ने की धमकी दी है। सईद ने कहा है कि वह पाकिस्तानी नदियों को भारत से मुक्त करने के लिए जिहाद छेड़ेगा।

पाकिस्तान में पंजाब प्रान्त के सियालकोट में जमात-उद-दावा के के समर्थकों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हाफिज ने कहाः ‘हम अपनी नदियों को मुक्त कराने के लिए भारत के खिलाफ जिहाद छेड़ेंगे।’

यही नहीं, सईद ने दावा किया कि कश्मीरियों का स्वतंत्रता आंदोलन दिनों दिन जोर पकड़ रहा है। उसने कहा कि दुख्तारने मिल्ल्त की प्रमुख असिया अंद्राबी ने उसे बताया कि कश्मीर में अब स्थिति बदल गई है।


Advertisement

सईद ने कहाः ‘असिया बीबी ने मुझे टेलीफोन पर बताया कि आजाद कश्मीर की बात करने वाले अब तस्वीर में नहीं रह गए हैं तथा नया नेतृत्व सामने आया है. यह आजादी अभियान को नई गति देगा।’

सईद ने पाकिस्तान सरकार से मांग की कि अब समय आ गया है कि पाकिस्तान अमेरिका, ईरान एवं भारत के लिए अपनी विदेश नीति में बदलाव करें।

गौरतलब है कि अमेरिका ने मुंबई हमलों के मास्टरमाइन्ड सईद के सिर पर एक करोड़ डॉलर का इनाम रखा हुआ है। इसके बावजूद सईद आए दिन भारत और अमेरिका के खिलाफ खुलेआम जहर उगलता है।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement