एकतरफा प्रेम में पगलाए युवक ने की वॉलीबॉल खिलाड़ी की नृशंस हत्या

author image
Updated on 26 Mar, 2016 at 1:20 pm

Advertisement

कोलकाता से करीब 25 किलोमीटर दूर बारासात में प्रेम में पगलाए एक युवक ने एक वॉलीबॉल खिलाड़ी की नृशंस हत्या कर दी। बताया गया है कि नाबालिग पीड़िता जब अन्य लड़कियों के साथ मैदान पर वॉलीबॉल खेल रही थी, तभी युवक ने चाकू से उसके गर्दन पर हमला कर दिया।

पीड़िता का नाम संगीता आइच उर्फ टीना बताया गया है। जबकि हमलावर की पहचान सुब्रत उर्फ राजा के तौर पर हुई है।

बताया गया है कि 18 वर्षीय हमलावर राजा ने कुछ दिन पहले टीना से मैदान पर ही प्रेम निवेदन किया था, लेकिन पीड़िता ने इन्कार कर दिया। इस घटना के बाद ही वह उसपर हमला करने की योजना बना रहा था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीना वॉलीबॉल की एक बेहतरीन खिलाड़ी थी और शनिवार को ही उसे एक अहम मैच खेलना था।

घटना के दौरान वॉलीबॉल कोच स्वपन दास ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन वह सफल नहीं हो सके। उन्होंने जब राजा को चाकू लेकर टीना की तरफ बढ़ते देखा तो उन्होंने टीना को अपने पीछे छुपा लिया।



इसी आपाधापी में टीना बचने के लिए वहां से नजदीक ही स्थित अपने घर की तरफ भागी, तब राजा ने उसे दबोच लिया और उस पर हमला कर दिया।

इस जघन्य हत्या को देखकर मैदान पर मौजूद कई लड़कियां बेहोश हो गई। टीना को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। स्थानीय लोगों ने डर की वजह से हमलावर को रोकने की कोशिश नहीं की और वह भाग निकला।

पुलिस को शक है कि यह एकतरफा प्यार का मामला हो सकता है।

टीना के परिवार के कुछ सदस्य अब दावा कर रहे हैं कि राजा पहले भी टीना को धमका चुका था और परिवार वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement