इस कदर वायरल हुई पाकिस्तानी पेंटर की आवाज कि अब बॉलीवुड उसे तलाश रहा है

Updated on 7 Aug, 2018 at 5:06 pm

Advertisement

सोशल मीडिया ने आज सारी दुनिया को एक सूत्र में पिरो दिया है। लोगों से जुड़ने के लिए डिजिटल वर्ल्ड ने कलाकारों को एक ऐसा मंच दिया है, जहां उनकी प्रतिभा देखते ही देखते दुनिया के कोने-कोने तक पहुंच जाती है। इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए एक ऐसा ही विडियो पाकिस्तान से आया है जिसकी तारीफ हर कहीं हो रही है। विडियो में एक शख्स अपनी सुरीली आवाज में बॉलीवुड के मशहूर गाने गा रहा है।

खास बात ये है कि विडियो में गीत गा रहा यह शख्स पेशे से एक पेंटर है। पाकिस्तान के इस पेंटर की आवाज अब बॉलीवुड तक जा पहुंची है।

 

 

घर की दीवारों पर रंगाई-पुताई करते हुए ये पेंटर जिस अंदाज में अपनी सुरीली आवाज से गाना गा रहा है उसे देख लोग इसके कायल हो गए हैं। विडियो की शुरुआत में ये पेंटेर दीवारों पर काम करते हुए गाना गाने में थोड़ा हिचकिचा रहा था, लेकिन इसके बाद वो कैमरे के सामने एक के बाद एक बॉलीवुड के कई गीत गाने लगा।

 

 


Advertisement

पाकिस्तान के इस मजदूर का नाम मोहम्मद आरिफ बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उसके गानों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। विडियो को सबसे पहले @akbartweets पेज से शेयर किया गया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस विडियो को देखा और अपनी प्रतिक्रियाएं दी। 11 मिनट के इस विडियो में इस मजदूर ने एक के बाद एक कई सुरीले गाने गाए।

 

 

खबरें हैं कि इस पेंटर को बॉलीवुड की ओर से भी गाने का ऑफर आया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर ये विडियो बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर विवेक कर ने भी देखा और इस आवाज को प्रीतम तक पहुंचाया।

बताया जा रहा है कि प्रीतम ने इस आवाज को अपनी अलगी फिल्म में लेने की बात कही है। हालांकि, अब तक किसी को भी पाकिस्तान के इस मजदूर की पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है। उम्मीद है कि इस सिंगर की तलाश बॉलीवुड को उस तक पहुंचा देगी।

 

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement