विवेक तिवारी हत्याकांड का आरोपी खुद को समझता है रियल लाइफ़ ‘सिंघम’

7:47 pm 2 Oct, 2018

Advertisement

ऐपल मैनेजर विवेक तिवारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी कांस्टेबल प्रशांत चौधरी को यूपी पुलिस बचाने की फ़िराक में है। लेकिन केस हाई प्रोफाइल होने और मीडिया में उछलने की वजह से पुलिस नें प्रशांत चौधरी को गिरफ़्तार कर लिया है, जहां केस का मुख्य आरोपी सेल्फ डिफेंस की बात कहते हुए खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है, तो वहीं सोशल मीडिया और जानकारों के मुताबिक आरोपी प्रशांत के बारे में कुछ ऐसी बातों का खुलासा हुआ है जिसे पढ़कर आप के मन में भी कुछ सवाल उजागर हो सकते हैं। 

बड़ी-बड़ी मूंछें रखने वाले कांस्टेबल प्रशांत की फेसबुक प्रोफाइल देखकर साफ़ ज़ाहिर  होता है कि आरोपी बड़ा ही फ़िल्मी मिजाज़ का है। साथ ही खुद को चुलबुल पांडे और सिंघम जैसे फ़िल्मी किरदारों से कम नही समझता।

 

apple manager murder accused- एप्पल मैनेजर मडर का आरोपी

thesamacharexpress


Advertisement

2015 में पुलिस में भर्ती होने वाला प्रशांत अपने प्रोफाइल नाम के साथ ‘पीके’, ‘द रॉयल जाट’ लिखता है। आरोपी की पत्नी राखी मलिक भी कॉन्स्टेबल है, दोनों ही बुलंदशहर के रहने वाले हैं

 

 



प्रशांत पर अब तक कई गंभीर आरोप लग चुके है। कुछ फेसबुक यूजर्स ने प्रशांत पर लोगों को परेशान करने और वसूली जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। यूजर्स ने बताया कि वसूली के मकसद से कांस्टेबल प्रशांत और उसके साथी आधी रात को टॉर्च लेकर निकलते थे। इस दौरान उन्हें जो भी मिलता था उससे यह लोग वसूली करते थे। अगर कोई कपल साथ में हो तो उसे रोककर मन मुताबिक पैसे वसूलते थे।

 

apple manager murder accused- एप्पल मैनेजर मडर का आरोपी

‘thecity.news’


Advertisement

स्थानीय लोगों ने बताया कि प्रशांत आम जनता के अलावा शहीद पथ से गुज़रने वाले ट्रक ड्राइवरों से भी वसूली करने का काम किया करता था। 

आपके विचार


  • Advertisement