जिससे कभी मिलना नहीं चाहते थे विवेक ओबेरॉय, उसे पहली मुलाकात में ही चुन लिया जीवनसाथी

author image
Updated on 3 Sep, 2017 at 1:44 pm

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर हम आपको विवेक और उनकी पत्नी प्रियंका की खूबसूरत लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय और उनकी वाइफ प्रियंका की लव स्टोरी बड़ी दिलचस्प है। 4 जुलाई, 2010 के दिन दोनों ने एक-दूसरे को पसंद किया और 29 अक्टूबर, 2010 को दोनों की शादी भी हो गई।

आपको बता दें कि पहले विवेक प्रियंका से मिलना भी नहीं चाहते थे। उन्हें शादी करने में कोई रूचि नहीं थी, लेकिन मां के कहने पर उन्होंने प्रियंका से मुलाकात की।

विवेक जब लंदन में थे, तब एक दिन उनकी मां ने उन्हें फोन किया और फ्लोरेंस में अपने माता-पिता के साथ रह रही प्रियंका से मिलने को कहा। जिसपर विवेक ने साफ शब्दों में अपनी मां से कहा “अगर मुझे वो पसंद भी आती है तो भी मैं उसे एक साल तक डेट करूंगा ताकि उसे जान सकूं और फिर सगाई करूंगा, जो अगले एक साल तक चलेगी और उसके बाद हम शादी कर सकते हैं।

विवेक को लगा कि ये सब सुनकर उनकी मां शादी के लिए लड़की से मिलने की जिद्द छोड़ देंगी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया।


Advertisement

इसके बाद विवेक प्रियंका से मिलने के लिए फ्लोरेंस पहुंचे। प्रियंका सफेद रंग के लिबास में खुले बालों और बिना मेकअप के उनके सामने खड़ी थी, जिसकी सादगी उनके दिल में घर कर गई। दोनों 20 मिनट के लिए साथ वॉक पर निकले।

दोनों फ्लोरेंस की सड़कों पर घूमते हुए सूर्यास्त देखने के लिए सैंटा ट्रिनिटा ब्रिज पहुंचे। फ्लोरेंस में हुई इस यादगार मुलाकात का सिलसिला फिर बदस्तूर जारी रहा।



दोनों की पहली मुलाकात 4 जुलाई को हुई और 7 सितंबर को दोनों ने सगाई कर ली। इसके बाद शादी भी सगाई के अगले महीने ही अक्टूबर में हो गई, दोनों विवाह बंधन में बंध गए।

आज विवेक एक बेटे और बेटी के पिता हैं। 6 फरवरी 2013 को बेटे विवान और 21 अप्रैल 2015 को बेटी अमेया का जन्म हुआ।

vivek


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement