अटलजी के निधन के बाद विराट कोहली ने कुछ ऐसा कर दिया जिस पर टूट पड़ा लोगों का गुस्सा

author image
2:04 pm 18 Aug, 2018

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम अभी इंग्लैंड दौरे पर है। 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2 मैचों में जीत के साथ अभी आगे है। इस टेस्ट सीरीज में बने रहने के लिए भारत को तीसरा टेस्ट जीतना ही होगा। टेस्ट मैच में जिस तरह का प्रदर्शन भारतीय टीम का रहा है, उसकी तीखे शब्दों में आलोचना हो रही है। कई दिग्गज पूर्व खिलाड़ियों ने भी भारतीय टीम के खिलाड़ियों की खेलने की शैली पर सवाल खड़े किए है। विराट कोहली और एक-दो गेंदबाजों को छोड़ दें तो सभी ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है। इसकी एक वजह भारतीय टीम इंग्लैंड की पिचों पर अभ्यास मैचों से ज्यादातर नदारद ही रही है।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Great day at training today. Looking forward to the next game. ✌️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

इसी बीच, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में एक ऐसा ट्वीट कर डाला, जिसके बाद लोगों उन्हें खूब खरीखोटी सुना डाली है।

 

 

दरअसल, जिस वक्त भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन हुआ, उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग संदेशों के जरिये उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। अटलजी के निधन की जैसे ही खबर आई पूरा देश शोक में डूब गया। अटलजी के निधन पर क्रिकेट जगत के दिग्गज क्रिकेटर्स सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग सहित कईयों ने शोक जताया।

 

 

 

 

 

 

लेकिन ऐसे में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक ऐड पोस्ट किया। इसके चलते कोहली की काफी आलोचना हो रही है।

 

 

विराट कोहली का यह ट्वीट लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया है और फैन्स ने ट्वीट के जरिए कोहली को उनकी जिम्मेदारी याद दिलाई है। विराट के इस रवैये को सोशल मीडिया यूजर्स ने निराशाजनक बताया है और जमकर आक्रोश व्यक्त किया है:

 

हालांकि, इस ऐड पोस्ट के कुछ घंटों बाद कोहली ने अटलजी के निधन पर ट्वीट कर शोक व्यक्त किया।

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement