इस फ़िल्म में अपने डेब्यू के चलते विराट कोहली ने नहीं खेला एशिया कप?

author image
Updated on 22 Sep, 2018 at 6:49 pm

Advertisement

भारतीय कप्तान विराट कोहली कुछ करे और उसकी चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता। दुनिया भर में विराट के लाखों प्रशंसक है जो उनकी पल-पल की खबर पाने के लिए उत्सुक रहते हैं। ऐसे में विराट भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते। विराट जितने शानदार खिलाड़ी हैं उतने ही ज़्यादा स्टाइलिश भी हैं।

 

हाल ही में कोहली ने अपने नए प्रोजेक्ट से संबंधित एक पोस्टर को ट्वीट किया है। इस पोस्टर का कैप्शन है ट्रेलर: ‘द मूवी।’ पोस्टर शेयर करते हुए विराट ने लिखा है कि 10 साल बाद एक और डेब्यू, इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

 

 

‘ट्रेलर: द मूवी’ नाम से शेयर किए गए इस पोस्टर में विराट सुपर हीरो के अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में विराट काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं। जैसा कि मैदान में भी विराट अपने इसी अंदाज के लिए जाने जाते हैं।

 

पोस्टर देखने के बाद प्रशंसक ऐसी अटकले लगा रहे हैं कि विराट कोहली जल्द ही किसी फिल्म में नज़र आएंगे। लेकिन इस पोस्टर की सच्चाई कुछ और ही है। आइए आपको बताते हैं इस पोस्टर का असली किस्सा क्या है।

 


Advertisement

 

दरअसल, विराट किसी बॉलिवुड फ़िल्म में नहीं, बल्कि एक ऐड फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं, जिसे विराट एंडॉर्स करते हैं। पोस्टर में विराट की टीशर्ट का लोगो और जिस प्रोडक्शन हाउस का नाम देख रहे हैं वो एक ही क्लोदिंग ब्रैंड का है। यह एक एड फिल्म होगी।

 

विराट कोहली की ये ऐड फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। प्रशंसकों को कोहली की इस ऐड फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिलहाल कोहली को एशिया कप के लिए आराम दिया गया है।

 

View this post on Instagram

♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 

बता दें कि कोहली विज्ञापन दुनिया के बादशाह है। वो वर्तमान में 19 ब्रांड्स को एंडोर्स कर रहे हैं। कोहली का अनुष्का के साथ इश्क़ का परवान भी एक शैम्पू के एड से चड़ा था। अनुष्का से शादी के बाद अक्सर सोशल मीडिया के ज़रिए उनके प्रशंसक ये सवाल पूछते रहते हैं कि क्या विराट और अनुष्का साथ में किसी फ़िल्म में भी नजर आएंगे।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement