विराट कोहली ने कहा कुछ ऐसा फ़ैस को हो गई टेंशन, बोले- प्लीज़ दोबारा ऐसा मत कहना

Updated on 23 Oct, 2018 at 5:07 pm

Advertisement

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली एक बेहतरीन बल्लेबाज़ हैं और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ वनडे मैच में एक बार फिर से उन्होंने अपने बल्ले का दमखम दिखाया। विराट ने 107 बॉल में 140 रन बनाए। विराट की बैटिंग स्टाइल से  फ़ैस से लेकर बड़े-बड़े खिलाड़ी तक इंप्रेस रहते हैं, लेकिन वेस्टइंडीज़ से मैच जीतने के बाद विराट ने एक ऐसा बयान दे डाला जिसपर किसी भी क्रिकेट प्रेमी को यकीन करना मुश्किल है। उनके इस बयान के बाद उनके फैंस की नींद उड़ गई है और वो विराट से कह रहे हैं प्लीज़ दोबारा ऐसा कुछ मत कहना। आखिर ऐसा क्या कह दिया विराट ने?

 

 

वेस्टइंडीज़ के खिलाफ़ गुवाहाटी में हुए पहले वनडे मैच में विराट ने 140 रन की शानदार पारी खेली और वो मैन ऑफ द मैच रहे। ये उनके वनडे क्रिकेट का 36वां शतक रहा। विराट कोहली से ज़्यादा शतक सिर्फ़ सचिन तेंदुलकर (49) ने ही लगाए हैं। मैन ऑफ द मैच रहे विराट ने जीत के बाद कुछ ऐसा कह दिया जिससे जीत का जश्न मनाने वाले फ़ैस सकते में आ गए। विराट ने कहा, “मेरे क्रिकेट करियर में अब कुछ ही साल बचे हैं। ऐसे में मैं अपने खेल का पूरा आनंद ले रहा हूं। मेरे लिए देश की ओर से खेलना हमेशा से ही गर्व और बेहद सम्‍मान की बात रही है। क्रिकेट में आप किसी भी मैच को हल्‍के में नहीं ले सकते हैं। खेल के प्रति पूरी ईमानदारी बरतनी होती है।”

 

विराट ने जैसे ही क्रिकेट में अपने करियर के कुछ ही साल बचे होने की बात कहीं, उनके फ़ैस हैरान-परेशान हो गए और अपनी भावनाएं जाहिर करने के लिए धड़ाधड़ ट्वीट करने लगें।

 


Advertisement

 

विराट के बयान से उनके फ़ैस कुछ ज़्यादा ही भावुक हो गए हैं। विराट इस समय अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है वो विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे में 10 हजार रन का आंकड़ा पार कर लेंगे। विराट को 10 हजार रन पूरे करने के लिए सिर्फ़ 81 रन और बनाने हैं। उधर विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा विराट कोहली 40 साल की उम्र तक रिटायरमेंट नहीं लेंगे, वो रन बनाने की भूख है। उम्मीद है कोच के बयान से उनके फ़ैस की टेंशन कुछ कम होगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement