विराट कोहली ने कहा- जिन्हें विदेशी खिलाड़ी पसंद हैं उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए

Updated on 8 Nov, 2018 at 5:26 pm

Advertisement

बीते दिनों भारतीय टीम के ताबड़तोड़ बल्लेबाज़ विराट कोहली तब चर्चा में आए थे, जब उन्होंने BCCI के आगे कई मांगे रख दी थीं। अब एक बार फिर विराट को लेकर सुर्ख़ियों का बाज़ार गर्म हो चुका है। इस बार उनके खबरों में आने की वजह क्रिकेट नहीं, बल्कि उनका एक बयान है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर लोग उनकी तीखी आलोचना कर रहे हैं।

 

 

इन दिनों सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक विवादित बयान दिया है। वीडियो में वो कह रहे हैं जिन्हें विदेशी बल्लेबाज़ पसंद हैं, उन्हें भारत में नहीं रहना चाहिए।

 

 

 

विराट कोहली के जन्मदिन के मौके पर उनका ये वीडियो अपलोड किया गया था। इस वीडियो में वो ट्विटर और इंस्टाग्राम पर आए कई  मैसेज को पढ़ रहे थे। इस बीच एक ट्टिटर यूज़र ने विराट कोहली को ओवररेटेड खिलाड़ी कहते हुए कहा उन्हें भारतीय बल्लेबाजों से ज़्यादा ब्रिटेन और ऑस्ट्रेलियाई के बल्लेबाज़ पसंद हैं।

विराट कोहली ने तीखे तेवरों में इस यूज़र को जवाब देते हुए कहा-

 


Advertisement

“आप भारत में रहकर दुसरे देशों को क्यों पसंद कर रहे हैं? आप व्यक्तिगत तौर पर मुझे पसंद नहीं करते तो कोई बात नहीं, मगर आपको हमारे देश में रहकर कहीं और की चीजें पसंद नहीं करनी चाहिए। आपको अपनी प्राथमिकताएं तय करनी चाहिए।”

 

विराट ने सोशल मीडिया पर ये बात कहकर अपने लिए मुसीबत मोल ले ली। सोशल मीडिया पर लोग उनकी तीखी आलोचना कर रहे हैं।

 

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement