IPL 10 में एंकर की फटी जींस को घूरते नजर आए थे विराट कोहली, अब आई सच्चाई सामने

Updated on 17 Apr, 2018 at 5:11 pm

Advertisement

IPL के मौजूदा सीजन का रोमांच शुरू हो चुका है। क्रिकेट प्रेमियों पर इन दिनों क्रिकेट के मुकाबलों की खुमारी छाई हुई हैं। इस बीच, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली की एक तस्वीर की चर्चा खूब हो रही हैं। जाहिर है कि इस रोमांचक मुकाबले से जुड़ी ऐसी कई खबरों का इंतजार फैंस को बड़ी बेसब्री से रहता है।

 

जब बात विराट कोहली की हो तो भला कोई भी उनसे जुड़ी खबर को मिस क्यों करना चाहेगा?

 


Advertisement

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों विराट कोहली की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह कथित तौर पर एंकर की फटी जीन्स को घूर रहे हैं। यह तस्वीर बीते साल आईपीएल के दौरान क्लिक की गई थी। यहां साक्षात्कार के वक्त विराट एंकर अर्चना विजय की फटी हुई जीन्स को घूरते नजर आए थे, जो देखने में अटपटा लग रहा है। तस्वीर को देख लोगों की दिलचस्पी इस कदर बढ़ने लगी कि इसे सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जाने लगा।

 

इस तस्वीर को लेकर विराट की टांग खिंचाई भी हुई।

 

फोटो को उस वक्त क्लिक किया गया जब अर्चना विराट कोहली का साक्षात्कार ले रहीं थीं।

 

बाद में अर्चना ने अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने साफ किया कि विराट के साथ क्लिक की गई उनकी इस फोटो का गलत मतलब निकाला जा रहा है। अर्चना का कहना था कि यह तस्वीर उस वक्त कैमरे में कैद हुई थी जब विराट से रैपिड फायर राउंड के दौरान सवाल पूछे जा रहे थे। इस दौरान विराट की नजर उनके बाएं हाथ में रखे कार्ड पर थी। अर्चना का यह भी कहना था कि इस तस्वीर को गलत तरीके से पेश किया गया।

 

अर्चना विजय बीते साल हुए IPL 2016  में एंकरिंग कर चुकी हैं। साथ ही वह एक्सट्रा इनिंग्स शो की मेजबानी भी करती नजर आ चुकी हैं।

 

 


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement