बीसीसीआई ने पूछा विराट कोहली से रिटायरमेंट प्लान, सोशल मीडिया पर मचा घमासान

Updated on 12 Jan, 2019 at 2:34 pm

Advertisement

विराट कोहली भारतीय क्रिकेट के एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। उन्होंने जितना खेला है उससे अधिक उनमें अभी संभावना बाकी है। महज 29 साल की उम्र में उन्होंने क्रिकेट के हरेक फॉर्म में खुद को साबित ही नहीं किया है बल्कि कप्तानी भी बेहद सटीक की है। यही कारण है कि दुनियाभर के क्रिकेट फैन्स कोहली को पसंद करते हैं। ऐसे में बीसीसीआई ने अजीब प्रश्न कर दिया है।

क्रिकेट फैन्स इस बात को लेकर हैरान हैं कि आखिर बीसीसीआई ने कोहली के रिटायरमेंट की बात क्यों उठाई है!

 

 


Advertisement

बोर्ड के इस ट्वीट का जमकर विरोध हो रहा है तो वहीं फैन्स आपस में भी खूब कहासुनी कर रहे हैं। जाहिर सी बात है कि पूरा क्रिकेट जगत इस पर आश्चर्य जता रहा है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया में पत्रकारों ने कोहली से ऐसा सवाल किया था जिसे बीसीसीआई ने अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। पूछे सवाल पर पत्रकारों को विराट कोहली ने ऐसा जवाब दिया कि आप भी सेंटी हो जाएंगे!

 

विराट कोहली ने कहा,

“संन्यास लेने के बाद मैं कभी बल्ला नहीं थामूंगा। सवाल भविष्य को लेकर है लेकिन मेरा मानना है कि मैंने जमकर क्रिकेट खेला है और अगर संन्यास लेने की बात आती है तो मैं फिर किसी प्रकार के खेल में शामिल नहीं होना चाहूंगा। मैं संन्यास पर तभी सोचूंगा जब मुझमें संभावना नहीं रहेगी। ऐसे में मैं पूरी तरह इससे दूर हो जाऊंगा।”

गौरतलब है कि वनडे शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया में पत्रकारों ने कोहली से पूछा था कि वे संन्यास लेने या बीसीसीआई के प्रतिबंध हटाने पर आस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में शामिल होना चाहेंगे या नहीं। कोहली ने इस पर स्पष्ट जवाब दिया कि वे संन्यास के बाद किसी भी प्रकार के क्रिकेट में शामिल नहीं होना चाहेंगे।

अब सोशल मीडिया पर बहस का एक जबरदस्त विषय मिल चुका है और लोग इस पर जमकर अपने विचार रख रहे हैं। सवाल ही जरा अटपटा था कि जिससे फैन्स बेहद नाराज हुए हैं। पत्रकारों ने जरा पूछने में जल्दबाजी कर दी लेकिन कोहली ने बड़ा सधा जवाब देकर सबका दिल जीत लिया।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement