विराट कोहली की तुलना बाबर से करने पर भड़की पाकिस्तानी महिला एंकर

6:03 pm 4 Nov, 2017

Advertisement

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सर्वश्रेष्ठ दौर में हैं। वह क्रिकेट की दुनिया में नित नई बुलंदियों को छू रहे हैं। खास बात यह है कि विराट सिर्फ अपने ही देश में लोकप्रिय नहीं है, बल्कि पूरी दुनिया में उनकी चर्चा हो रही है।

ऐसे में पाकिस्तान कैसे अछूता रहता? पाकिस्तान में भी विराट बेहद लोकप्रिय हैं और इसका पता एक विडियो से चलता है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। यह विडियो दरअसल पाकिस्तानी मीडिया के बहस का हिस्सा है, जिसमें विराट पर चर्चा हो रही है।

topyaps


Advertisement

इस विडियो में एक पाकिस्तानी पत्रकार कोहली की जमकर तारीफ करती नजर आती है। वहीं, दूसरी ओर वह पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों की जबरदस्त आलोचना भी करती है।

विडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह पाकिस्तानी पत्रकार इमाद वसीम, बाबर आजम और शोएब मलिक पर बरस रही हैं। उन्होंने सवाल उठाया है कि इन उम्रदराज खिलाड़ियों को आखिरकार पाकिस्तान की क्रिकेट टीम में रखा क्यों गया है। एक स्थान पर बाबर आजम को निशाने पर लेते हुए एंकर कहती हैं कि पाकिस्तान के लोग इस खिलाड़ी की तुलना विराट कोहली से करते हैं जो कि बिल्कुल ही बेवकूफी भरी बात है।

एक स्थान पर जब एंकर विराट कोहली के बैटिंग स्टाइल की चर्चा कर रही होती हैं, उस वक्त पैनल में मौजूद एक विशेषज्ञ कोहली के नेतृत्व क्षमता और स्किल्स की आलोचना करने लगता है। एंकर ठीक उसी वक्त उसे रोक देती है।

यह टीवी डिबेट आप यहां देख सकते हैं।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement