पहले कहा देश छोड़ दो, अब अपने बयान पर सफ़ाई दे रहे हैं विराट कोहली

Updated on 9 Nov, 2018 at 2:25 pm

Advertisement

विराट कोहली ने एक क्रिकेट फैन को दूसरे देश के खिलाड़ियों की तारीफ करने पर देश छोड़ने की सलाह दे डाली। इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर कोहली की क्लास लगा दी। खुद को ट्रोल होता देख कोहली अब अपने बयान के लिए सफाई दे रहे हैं।

कल के बयान के बाद गरमाए मुद्दे को शांत करने के लिए अब कोहली कह रहे हैं कि सबको अपने पसंद की आजादी है। कल कोहली ने एक फैन से कहा था कि अगर वो भारतीय खिलाड़ियों को पसंद नहीं करते हैं तो उन्हें देश छोड़ देना चाहिए। उस बयान पर खूब बवाल मचा जिसे देखते हुए कोहली को सफाई देनी पड़ी।

 

विराट कोहली (virat kohli)

moneycontrol


Advertisement

 

विराट ने ट्वीट करके अपनी बात कही। उन्होंने कहा,  “मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं है दोस्तों, मैं खुद ट्रोल होने से ही संतुष्ट हूं। मैंने सिर्फ ये बताने की कोशिश की थी कि कैसे ‘इन भारतीयों’ को उस कॉमेंट में लिखा गया था और कुछ नहीं। मैं भी पसंद की आजादी के पक्ष में हूं। दोस्तों त्योहार का आनंद लो और शांत रहें। सबको प्यार।”

 

 

दरअसल, फैन की जिस बात पर विराट ने उन्हें देश छोड़ने की सलाह दी थी उसमें फैन ने विराट के खेल पर भी उंगली उठाई थी, शायद इसलिए विराट को बात बहुत बुरी लगी होगी। एक फैन ने लिखा था, “वह (विराट) ओवर रेटेड बैट्समैन हैं। मुझे उनकी बैटिंग में कुछ भी खास नहीं दिखता। मैं इन भारतीयों की तुलना में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को देखना पसंद करता हूं।”

 

 

इसके जवाब में कोहली ने लिखा था, “मुझे इस पर कोई ऐतराज नहीं है कि तुम्हें मेरा खेल पसंद नहीं है,लेकिन मुझे नहीं लगता कि तुम्हें इस देश में रहकर दूसरी चीजों को पसंद करना चाहिए। अपनी प्राथमिकताओं को सही करिए।” विराट की ये बात लोगों को पसंद नहीं आई, उनका कहना था कि विराट तो खुद हर एक विदेशी चीज़ का इस्तेमाल करते हैं और पसंद करते हैं तो उन्हें ऐसा कहने का हक किसने दिया। हालांकि विवाद बढ़ता देख कोहली ने मामले को शांत कराने के लिए सफाई दे दी।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement