विराट कोहली का यह हमशक्ल इन्टरनेट की नई सनसनी है, अब बॉलीवुड फिल्म में दिखेगा

author image
7:26 pm 23 Nov, 2017

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली दुनिया में सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं। विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी स्टाइल और ग्लेमरस अंदाज के लिए भी आए दिन सुर्खियों में रहते हैं।

 

विराट कोहली इन सबके बीच अपने कई हमशक्ल को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन कोहली के हमशक्ल कहीं ना कहीं देखने को मिल ही जाता है।

इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले अमित मिश्रा की शक्ल, कद-काठी बिल्कुल कोहली से मिलती है और इसी कारण उनके दोस्त और करीबी अमित को विराट कोहली कहकर बुलाते हैं।

 

अमित मिश्रा मूलत: सुल्तानपुर जिले के रहने वाले हैं और उनके पिता BJP के नेता हैं। विराट की तरह से ही अमित भी अपनी धुन के पक्के हैं और जो चीज एक बार सोच लेते हैं उसे करके ही दम लेते हैं।

 

अब जब विराट जैसा लगता हो तो लोगों की भीड़ से घिरे रहना तो लाजिमी है। अमित के साथ इस तरह की घटना कई बार हो चुकी है।

 

वो असल जिंदगी में विराट कोहली से काफी प्रभावित हैं, इसलिए वो उन्हीं की तरह कपड़े पहनते हैं और हेयर स्टाइल रखते हैं।


Advertisement

 

अमित मिश्रा के फेसबुक अकाउंट पर ऐसी बहुत सारी तस्वीरें हैं जो कि आपको एकदम से चौंका देंगी।

 

आज जहां कई ब्रांड्स विराट से जुड़े हैं उनमें कई उनसे जुड़ना चाहते हैं, वहीं उनके हमशक्ल भी अब सेलिब्रिटी बनने जा रहे हैं।  वह ‘विराट’ नाम की एक फिल्म कर रहे हैं, जिसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है।

 

वहीं, उन्होंने कई दूसरी फिल्में भी साइन की हैं। आपको बता दें कि अमित के एक्टर बनने का ये सफर बड़ा दिलचस्प है।

 

एक फ्लाइट में उनकी मुलाक़ात फिल्म लेखक इकराम अख्तर से हुई। वह भी अमित के कोहली लुक को देखकर चकित थे। अमित ने अख्तर से बातचीत में बताया कि वह कोहली से कितना प्रभावित हैं।

एक डिजिटल पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में अमित ने बताया कि यही वो समय था जब इकराम अख्तर ने इस कांसेप्ट के साथ उनको लेकर फिल्म बनाने के बारे में सोचा।

अमित के लिए ये सब करना आसान नहीं था, लेकिन बतौर फिल्म लेखक रेडी, थैंक यू, नो प्रॉब्लम , नई पड़ोसन जैसी फिल्मों में काम कर चुके इकराम को चुनौती लेना पसंद हैं।

अख्तर ने मथुरा में एक टीम का प्रबंध किया, जिन्होंने अमित को बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए प्रशिक्षित किया। एक्टिंग से लेकर उनके डांसिंग स्किल्स पर ध्यान दिया गया। अमित ने भी इस ट्रेनिंग के हर सेशन को गंभीरता से लिया।

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement