इस नेता ने विराट कोहली के नाम पर डुप्लीकेट को लाकर खड़ा कर दिया, ट्विटर पर हो रही जमकर खिंचाई

author image
Updated on 29 May, 2018 at 3:17 pm

Advertisement

रैली में अपनी पार्टी के प्रचार हेतु किसी जानी-मानी हस्ती को आमंत्रित करना तो राजीनीति में बरसों से चलता आ रहा है। राजनितिक पार्टियां विशेष अथिति के रूप में इन हस्तियों को बुलाती हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में जुट जाती है।

लेकिन इस बार महाराष्ट्र के पंचायत चुनाव में वोट बटोरने के लिए एक प्रत्याशी ने हद कर दी। विट्ठल गनपत घवाते नाम के इस उम्मीदवार ने 25 मई को आयोजित होने वाली अपनी एक रैली में विराट कोहली के बतौर मुख्य अतिथि आने के पोस्टर-बैनर जगह-जगह लगा दिए।

 

Virat kohli duplicate rally (विराट कोहली डुप्लीकेट रैली)

 

अब बात भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के आने की हो तो लोगों में उत्साह बनना तो लाजिमी है। विराट के आने की खबर तेजी से चारों तरफ फैल गई।

 

रामलिंगा ग्राम पंचायत सीट पर सरपंच का चुनाव लड़ रहे घवाते ने पासा ही ऐसा फेंका था कि लोगों का जमखट रैली मैदान में लगना तो तय ही था।

 

 

इसके बाद 25 मई को रैली मैदान में लोगों का जमवाड़ा लग गया। कोहली की एक झलक पाने के लिए वहां लोगों की भीड़ लग गई। लेकिन जब उम्मीदवार घवाते ने विराट कोहली का नाम लेते हुए उन्हें स्टेज पर बुलाया, तब कुछ ऐसा हुआ हर कोई हैरान रह गया।

 

 

दरअसल, उम्मीदवार ने कोहली के बजाय कोहली के जैसे दिखने वाले एक शख्स को रैली में ला कर खड़ा कर दिया। इस उम्मीदवार ने लोगों के साथ भद्दा मजाक कर डाला।

 

 

कोहली के नाम पर कैसे कुछ नेता वोटों की गंदी राजनीति कर रहे हैं, कोहली शायद इस बात से अनजान है। इसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया वायरल हो रही है। लोग इसकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।

 


Advertisement

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement