अपनी दाढ़ी के इंश्योरेंस पर खुद विराट कोहली ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया विडियो

author image
Updated on 11 Jun, 2018 at 2:58 pm

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली अपने स्टाइलिश लुक के लिए जाने जाते हैं। अपने स्टाइल और फिटनेस के प्रति सजगता को लेकर वह हमेशा छाए रहते हैं। इसके अलावा विराट अपनी दाढ़ी को लेकर भी युवाओं के बीच काफी फेमस हैं। फैंस उनकी स्टाइलिश दाढ़ी को भी काफी पसंद करते हैं। विराट कोहली भारत में जितना बड़ा नाम है, विराट कोहली की दाढ़ी भी उतनी ही लोकप्रिय है।

 

 

हाल ही के दिनों में विराट कोहली की दाढ़ी सबसे बड़ी चर्चा का विषय बन गई। विराट कोहली की दाढ़ी को लेकर ट्वीटर पर #viratbeardinsurance जबरदस्त ट्रेंड करने लगा।

 

 

दरअसल, विराट के साथी और भारतीय क्रिकेटर लोकेश राहुल ने उनकी दाढ़ी को लेकर हाल ही में एक CCTV विडियो शेयर किया। अपने इस ट्वीट में लोकेश ने लिखा कि विराट ने अब अपनी दाढ़ी का बीमा करवा लिया है। विडियो में विराट सोफे पर बैठे हुए नजर आए और उनके साथ दो लोग दिख रहे हैं। विडियो में एक शख्स जहां विराट कोहली की दाढ़ी की नाप लेता जैसा दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरा शख्स विराट की तस्वीरें खींच रहा है।

इसके बाद कोहली से एक पेपर पर साईन करते हुए भी नजर आए। इस विडियो को ट्वीट करने के साथ राहुल ने लिखा:

 

“हाहा, विराट मुझे पता है, तुम्हें अपनी दाढ़ी से बहुत प्यार है, लेकिन जब मुझे ये पता चला कि आप अपनी दाढ़ी को इंश्योर्ड (बीमा) करा रहे हो, तो मेरी बात सही साबित हो गई।”

 

 

इस ट्वीट के बाद तो विराट के दाढ़ी के इंश्योरेंस कराने की खबर आग की तरह फैल गई।  टीम इंडिया के अन्य कुछ क्रिकेटर्स ने भी इस पर चुटकी ली। स्पिनर युजवेंद्र चहल और उमेश यादव भी विराट की दाढ़ी के इंश्योरेंस पर मजे लेने में पीछे नहीं रहे।

 

 

 

अब इस पर खुद विराट ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर एक विडियो जारी किया है।

 

इस विडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि ये बात कुछ ज्यादा ही आगे बढ़ गई है। अब वक्त आ गया है कि मैं खुद इस बात की सच्चाई सामने लेकर आऊं।

 

यहां देखें कोहली का ये विडियो :

 

तो जनाब मामला ये है कि ये सब एक विज्ञापन स्ट्रेटेजी का हिस्सा था। विराट कोहली और फिलिप्स इंडिया ने जो बाउंसर फेंका वो लोगों के सिर के ऊपर से निकल गया।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement