अनुष्का से पहले विराट कोहली का इन दो बॉलीवुड अभिनेत्रियों से था अफेयर

Updated on 13 Dec, 2017 at 12:44 pm

Advertisement

देश ही नहीं दुनियाभर से ‘विरुष्का’ यानी विराट और अनुष्का को शादी की मुबारकबाद दी जा रहीं हैं। सोशल मीडिया पर तो शुभकामनाओं की जैसे बाढ़ सी आ गई हैं और हो भी क्यों न, आखिरकार क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी शादी के बंधन में बंधे हैं। विराट की शादी की बाद यकीनन कई लड़कियों के दिल टूटे होंगे, क्योंकि टीम इंडिया के इस हैंडसम कप्तान के लुक्स पर न जाने कितनी लड़कियां मरती हैं, मगर अब तो कोहली अनुष्का के साथ बंधन में बंध चुके हैं।

 

लेकिन क्या आपको पता है अनुष्का के उनके जीवन में आने से पहले उनका अफेयर दो और हसिनाओं से रह चुका है।

 

 

 

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना विराट का ग्लैमरस इंडस्ट्री से ही जुड़ी दो हसीनाओं के साथ अफेयर रहा है। कौन-थी वो दोनों और आखिर क्यों हुआ उनसे विराट का ब्रेकअप चलिए आपको बताते हैं।

 

 

सबसे पहले विराट की ज़िंदगी में आई साउथ की टॉप एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया, जो सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ में भी नज़र आ चुकी हैं।

 

कहा जाता है कि विराट और तमन्ना पहली बार एक मोबाइल विज्ञापन में साथ नजर आए थे और इसी विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं।

 

 

खबरों की मानें तो विराट तमन्ना की खूबसूरती पर मर मिटे थे, दोनों करीब एक साल तक रिलेशनशिप में रहें, मगर फिर उनका ब्रेकअप हो गया।

 

 


Advertisement

 

कहा जाता है कि तमन्ना से अफेयर के दौरान ही विराट की जिंदगी में एक नई लड़की आ गई, जिसकी वजह से तमन्ना और विराट के रिश्ते में दरार आ गई।

 

 

तमन्ना भाटिया के बाद विराट का रिश्ता ब्राजीलियन मॉडल इजाबेल लिइट के साथ जुड़ा। इजाबेल फिल्म ‘सिक्सटीन’ में काम कर चुकी हैं।

 

 

विराट और इजाबेल को पहली बार जुहू स्थित पीवीआर में एक साथ फिल्म देखते हुए देखा गया था। इतना ही नहीं दोनों को कई बार एक साथ कैमरे में कैद किया गया।

 

 

हालांकि, विराट ने इस रिश्ते को कभी नहीं कबूला, मगर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत में उनके अफेयर की खूब चर्चा रही। हालांकि, कुछ ही दिनों में इजाबेल से भी विराट का ब्रेकअप हो गया।

 

 

और फिर विराट की जिंदगी में आईं अनुष्का शर्मा

 

इस ब्रेकअप के बाद विराट ज़िंदगी में अनुष्का शर्मा की एंट्री हुई और विराट की पूरी ज़िंदगी ही बदल गई। विराट ने खुद कई मौकों पर कहा भी है कि अनुष्का ने उनकी जिंदगी को बेहतर बनाया है। उनकी जिंदगी में ठहराव आया है।

 

करीबन चार सालों तक डेटिंग करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और आखिरकार दोनों हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गएं।

 

 

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement