फैमिली प्लानिंग में जुटे विराट-अनुष्का, मम्मी-पापा बनते ही सबसे पहले करेंगे ये काम

author image
9:50 am 27 May, 2018

Advertisement

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की इटली में हुई शादी किसी सपने से कम नहीं थी। इस कपल ने दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधकर ये साबित किया कि सपने सच होते हैं। उसके बाद से ये कपल अपने फैन्स को रिलेशनशिप गोल्स देता आ रहा है। अपने-अपने काम में बिज़ी होने के बावजूद विराट और अनुष्का एक दूसरे के लिए वक़्त निकाल ही लेते हैं।

 

View this post on Instagram


Advertisement

Best birthday with the bestest, kindest, bravest man in the world . Love you for making it so special my love ❤ !

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बोलने लगे हैं। अभी हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विराट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। विराट ने बताया कि उनकी लाइफ में अनुष्का के आने के बाद से काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं।

 

View this post on Instagram

💑

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

किस तरह से अनुष्का के आने से उनकी जिन्दगी में बदलाव आए इसको लेकर विराट ने कहाः

 

“अनुष्का काफी धार्मिक हैं। उनके साथ रहते हुए मैंने खुद के अंदर काफी बदलाव महसूस किए हैं। मैं अब पहले से ज्यादा शांत रहने लगा हूं।”

 

सिर्फ इतना ही नहीं, विराट ने पहली बार फैमिली प्लानिंग को लेकर भी अपनी बात रखी।

 

 



अनुष्का के साथ अपनी फैमिली प्लानिंग को लेकर विराट ने कहाः

 

“‘मैं चाहता हूं कि जब भी मेरे बच्चे बड़े होंगे तो मैं मेरे घर में मेरी उपलब्धियों से जुड़ी किसी भी चीज को न रखूं। मैं ऐसी सभी चीजों को घर से हटा दूंगा जो मेरे करियर को फ्लैश करे। उसकी चमक में मेरे बच्चे बड़े हों ऐसा मैं नहीं चाहता।”

 

उन्होंने बताया कि यह फैसला उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर लिया है।

 

 

विराट का मानना है कि फेमस पेरेंट्स के बच्चों को आगे बढ़ने के लिए काफी प्रेशर झेलना पड़ता है। और वे नहीं चाहते कि उनके बच्चों को भी इस दौर से गुजरना पड़े। उन्होंने कहा कि बच्चे होने के बाद उनका ज्यादातर वक्त उनके लिए ही होगा।

 

 

यकीनन इस जोड़ी में एक दूसरे के प्रति खास लगाव है और यही वजह है कि विराट कोहली, अनुष्‍का को ऑफ फील्‍ड कैप्‍टन मानते हैं। जब इंटरव्यू में विराट से पूछा गया कि ऑफ फील्ड कैप्टन कौन है तो उन्‍होंने कहा कि अनुष्का ही ऑफ फील्ड कैप्टन हैं।

 

“अनुष्का। वह हमेशा सकारात्मक सोचती हैं उनके लिए फैसले बहुत सही होते हैं।”

 

virat anushka family planning


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement