BCCI पर नाराज क्यों हैं विराट कोहली? जमकर सुनाई खरी-खोटी

Updated on 23 Nov, 2017 at 5:12 pm

Advertisement

विराट कोहली जबर्दस्त फॉर्म में हैं। हाल के दिनों में वह एक के बाद एक मैच जीतने की वजह से चर्चा में हैं।

उनकी चर्चा उनकी शादी को लेकर भी हो रही है। माना जा रहा है कि अगले महीने यानी दिसंबर में विराट कोहली अपनी प्रेमिका फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ शादी के बंध सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की अगर मानें तो इसके लिए विराट ने BCCI से कुछ दिनों का ब्रेक भी मांगा है, ताकि वह घर-गृहस्थी बसा सकें।

हालांकि, विराट की BCCI से नाराजगी इस वजह से नहीं है।

दरअसल, विराट कोहली BCCI के द्वारा लगातार क्रिकेट सिरीज के आयोजन व खराब योजना को लेकर गुस्से में हैं। कोहली का कहना है कि किसी भी सिरीज की तैयारी के लिए कम से कम एक महीने का वक्त टीम के पास होना चाहिए, जो अभी नहीं हो रहा है। एक के बाद एक सिरीज खेलने की वजह से टीम बेहद दबाव में है।

गौरतलब है कि फिलहाल टीम इंडिया श्री लंका के खिलाफ टेस्ट सिरीज खेल रही है। इसके बाद भारत और श्री लंका के बीच विराट कोहली की ही कप्तानी में 3 मैचों की वनडे सिरीज और 3 टी20 मैच की सिरीज खेलीज जाएगी।

कोहली कहते हैं कि अधिक क्रिकेट खेलने की वजह से खिलाड़ियों के परफॉर्मेन्स पर खासा असर पड़ रहा है।


Advertisement

एक संवाददाता सम्मेलन में अपनी बात कहते हुए विराट ने कहा कि यहां तमाम क्रिकेट खेलने के बाद टीम को दक्षिण अफ्रीका जाना है। इसके लिए टीम को महज दो दिन का समय मिलेगा। ऐसे में चुनौती खुद को फिट रखने की है।

इससे पहले भी अधिक क्रिकेट खेलने की वजह से BCCI की आलोचना होती रही है। कहा जाता है कि अत्यधिक क्रिकेट खेलने की वजह से न केवल खिलाड़ियों पर इसका असर पड़ रहा है, बल्कि लोगों का रुझान भी क्रिकेट के प्रति कम हो रहा है।

अब क्रिकेट में वह पहले वाली बात नहीं रही कि लोग एक-एक सिरीज के लिए महीनों इन्तजार कर रहे होते थे।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement