2018 में ये वीडियोज़ न सिर्फ़ वायरल हुईं, बल्कि कई रिकॉर्ड भी तोड़ डाले

9:36 pm 1 Jan, 2019

Advertisement

सोशल मीडिया जादू की छड़ी की तरह है जहां कुछ ही सेकंड्स में कोई वीडिया या तस्वीर वायरल हो जाती है। 2018 में भी कई से वीडियो आए जो आते ही इंटरनेट पर छा गए। प्रिया प्रकाश के आंख मारने से लेकर चाय पी लो आंटी के वीडियो के अलावा चलिए आपको दिखाते हैं इंटरनेट पर इस साल छाए रहने वाले कुछ और दिलचस्प वीडियो, जिन्हें शायद आप अगले साल तक भी भूल नहीं पाएंगे।

 

चाय पी लो आंटी

‘हैलो फ़्रेंड्स चाय पी लो’ कहने वाली आंटी भले ही बहुत आकर्षक नहीं थी, लेकिन उन्होंने लोगों का ध्यान ज़रूर आकर्षित किया। 15 सेकंड के उनके वीडियो ने लोगों का खूब मनोरंजन किया।


Advertisement

 

 

कमाल की लिपसिंक की है इस बच्चे ने

शायद आपने भी पिता और इस छोटी सी बच्ची का ये क्यूट वीडियो कई बार देखा होगा, जिसमें छोटी बच्ची एक गाने को लिपसिंक कर रही है और वो भी इतनी खूबसूरती से लग रहा मानो गाना वही गा रही है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस वीडियो ने खूब धूम मचाई।

 

 

प्रिया प्रकाश का आंख मारना

फ़िल्म ‘ओरु अदार लव’ के एक सीन में प्रिया प्रकाश ने आंख क्या मारी पूरा इंटरनेट ही घायल हो गया। प्रिया का आंख मारने वाला वीडियो 2018 के सबसे पॉपुलर वीडियोज़ में से एक रहा, जो कुछ ही सेकंड में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

 

उतर प्रदेश पुलिस का ‘ठांय-ठांय’ वीडियो

कई बार पुलिस को भी नाटक का सहारा लेना पड़ता है। अक्टूबर के महीने में संभल जिले में बदमाशों से एनकाउंटर के दौरान जब पुलिस की बंदूक जाम हो गई तो बदमाशों को डराने के लिए पुलिसवाले ने मुंह से ही गोली की आवाज़ निकाल दी थी।

 

 



‘डांसिंग अंकल’ संजीव श्रीवास्तव

‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर हुए संजीव श्रीवास्तव के ठुमकों को भला कौन भुला सकता है। एक शादी में गोविंदा के मशूहर गाने ‘आपके आ जाने से’ पर अंकल जी ने ऐसा धांसू डांस किया इंटरनेट भी उनके ठुमकों से हिल गया था, उनका वीडियो खूब वायरल हुआ था।

 

 

फ़ैशन शो में लाइमलाइट चुरा ले गई बिल्ली

जब रैंप पर असली कैट कैटवॉक करने पहुंच गई तो सब हैरान रह गए। कैटवॉक करती इस बिल्ली के वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया था।

View this post on Instagram

Ahahahahahah #catwalk #real #vakkoesmod #catmoss

A post shared by H (@hknylcn) on

 

 

लाइव बहस के दौरान पाकिस्तानी एंकर के ऊपर गिरा आग का गोला

एक अजीब घटनाक्रम में लाइव बहस के दौरान कहीं से अचानक एक आग का गोला पाकिस्तानी एंकर के ऊपर आ गिरता है और जान बचाने के लिए एंकर साहब सब छोड़ छाड़ कर भाग खड़े होते हैं।

 

 

पेरिस के स्पाइडरमैन ने बचाई 4 साल के बच्चे की जान

पेरिस में एक शख्स सचमुच का स्पाइडरमैन साबित हुआ, जिसने बालकनी से लकटते हुए एक 4 साल के बच्चे की जान बचाई। इंटरनेट उसकी बहादुरी का दीवाना हो गया था।

 

2018 के इन मज़ेदार वायरल वीडियोज़ में से आपका पसंदीदा कौनसा है, नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताइएगा।


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement