पल-पल माल्या के साथ साए की तरह रहने वाली, कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

4:33 pm 6 Dec, 2018

Advertisement

बैंकों के करोड़ों रूपये लेकर फ़रार चल रहे विजय माल्या का साम्राज्य पूरी तरह ढह चुका है और लगता है अब उनका अहंकार भी खत्म हो गया है, तभी तो अब वो बैंकों का पैसा लौटाने की बात कह रहे हैं। माल्या ने ट्वीटर के ज़रिए अपनी बात कही है। माल्या कह रहे हैं वो भगोड़े नहीं हैं और बैंकों का पैसा लौटाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें अपनी बात कहने का मौका नहीं दिया गया।

 

 


Advertisement

नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे बिज़नेसमैन की वजह से बैंकों के करोड़ो रुपए डूब गए हैं, लेकिन अब माल्या कह रहे हैं वो पैसे लौटाने को तैयार हैं। माल्या ने ट्वीट कर कहा, “मैं बैंकों के क़र्ज़ का 100 प्रतिशत मूलधन लौटाने को तैयार हूं। कृपया इसे ले लीजिए।” माल्या का दावा है नेताओं और मीडिया ने उन्हें गलत तरीके से ‘डिफॉल्टर’ के रूप में पेश किया।

 

 

बता दें माल्या आजकल लंदन के हर्टफोर्डशायर के लेडीवॉक वाले बंगले में रहते हैं और यहां उनके साथ रहती हैं उनकी कथित गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी। पिंकी लालवानी ही वो लड़की है जो हमेशा माल्या के साथ नज़र आती है। हर मुश्किल घड़ी में पिंकी, माल्या के साथ खड़ी रहती हैं। आपको शायद याद होगा कुछ महीनों पहले रंगीन मिजाज़ विजय माल्या की तीसरी शादी की खबरें भी आईं थीं। ऐसा कहा गया वो पिंकी से शादी करने वाले हैं। हालांकि इन दोनों ने शादी तो नहीं की है, लेकिन हमेशा साथ ज़रूर रहते हैं।



 

 

साल 2011 से ही पिंकी विजय माल्या के साथ हैं। आज माल्या की सबसे खास बन चुकी पिंकी कभी किंगफ़िशर एयरलाइंस में फ़्लाइट अटेंडेंट की नौकरी करती थीं। यहीं से उनकी और माल्या की नज़दीकियां बढ़ती गईं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है पिंकी और माल्या लिव-इन में रहते हैं। इतना ही नहीं, पिंकी कई बार माल्या की मां के साथ भी नज़र आ चुकी हैं, ऐसे में ज़ाहिर है उनका माल्या के साथ बहुत गहरा संबंध है। एक अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, पिंकी लालवानी सिर्फ़ विजय माल्या की गर्लफ्रेंड ही नहीं, बल्कि उनकी कई कंपनियों की शेयरहोल्डर भी हैं।

 

 

इतना ही नहीं, पिंकी एक कंपनी की मालकिन भी हैं। उनकी कंपनी स्टाइलिश ऑप्टिकल बेचती है। इसमें बुटीक आईवियर, ब्रिटिश आईवियर, बुटीक सनग्लोस जैसी चीज़ें शामिल हैं। उनकी इस कंपनी के कई आउटलेट लंदन में ही हैं। अब एक मामूली एयरहोस्टेस की नौकरी करने वाली लड़की तो इतनी बड़ी कंपनी खोल नहीं सकती, हां माल्या की गर्लफ्रेंड ज़रूर खोल सकती है!


Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement