‘कमांडो 2’ में विद्युत जामवाल का जबरदस्त एक्शन, दर्शकों को पसंद आ रहा है ट्रेलर

author image
Updated on 2 Feb, 2017 at 5:04 pm

Advertisement

रोमांच और एक्शन से भरपूर कंमाडो 2 के ट्रेलर रिलीज के साथ ही फैन्स ने इसे बेहद पसंद किया है। इसका अंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म के ट्रेलर को 10 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

अपने एक्शन-थ्रिल के लिए हर तरफ से वाहवाही बटोर रही फिल्म कमांडो 2 में  विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं। यकीनन, फिल्म में उनके एक्शन सीन्स देख कर आप हैरत में पड़ जाएंगे।

यह फिल्म साल 2013 में आई फिल्म ‘कमांडो: ए वन मैन आर्मी’ का सीक्वल है। इस फिल्म से ही अभिनेता विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में उनके जोरदार एक्शन की जमकर सराहना हुई थी। अब एक बार फिर विद्युत अपने एक्शन थ्रिल के साथ प्रशंसकों के दिलों में घर करने को तैयार हैं।

इस बार कैप्‍टन करणवीर सिंह डोगरा की भूमिका में विद्युत का अंदाज भी फैन्स को खूब पसंद आने वाला है। कमांडो के इस दूसरे पार्ट को नाम दिया गया है कमांडो 2 ‘द ब्लैक मनी ट्रेल’।

ट्रेलर के लॉन्च के बाद से ही फिल्म प्रेमी इस फिल्म की तुलना जेम्स बॉन्ड की मूवीज से कर रहे हैं। जेम्स बॉन्ड की फिल्में बेहतरीन एक्शन और चेज सीक्वेंस से लबरेज होने के साथ-साथ ‘बॉन्ड गर्ल्स’ के लिए भी जानी जाती है। दर्शकों के मुताबिक, इस फिल्म में वह सब कुछ है जो किसी भी बॉन्ड फिल्म में होता है।

गौर करने वाली बात यह है कि फिल्म के प्रशंसक विद्युत के एक्शन को तो पसंद कर ही रहे हैं, साथ ही फिल्म की नायिकाओं के साथ उनकी बेहतरीन केमिस्ट्री की भी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में आपको विद्युत जामवाल के साथ ईशा गुप्ता और अदा शर्मा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

trailer

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह कहते हैं कि ट्रेलर को जो जबरदस्त रिस्पांस मिला है, वह उससे बेहद खुश हैं। लोगों ने इसे पसंद किया है। खास बात यह है कि दर्शक एक्शन, रोमांस और ह्यूमर का डोज़ पसंद कर रहे हैं। विद्युत की तारीफ करते हुए विपुल कहते हैं कि इस फिल्म में विद्युत ने ऐसे एक्शन सीक्वेंस किए हैं, जो खुद बॉन्ड भी नहीं कर सकते। ऐसा सिर्फ विद्युत ही कर सकते हैं और भारतीयों को गर्व होना चाहिए कि हमारा यह बॉन्ड असल बॉन्ड को मात दे रहा है।


Advertisement

वहीं, फिल्म के निर्देशक देवन भोजानी कहते हैंः

“यह मेरी पहली फिल्म है, इस नाते ट्रेलर के लॉन्च से पहले मैं थोड़ा नर्वस था। लेकिन अब ट्रेलर को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस के बाद मैं उत्साहित हूं। लोगों को फिल्म का एक्शन थ्रिल काफी पसंद आ रहा है। विद्युत ने एक्शन को एक नया मुकाम दिया है, जो कि अभी फिलहाल आने वाले भविष्य में किसी के लिए तोड़ पाना आसान नहीं होगा।”

ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इस बार भी कमांडो का अंदाज हैरतअंगेज होने वाला है। दर्शक पहले से ही फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं।

देवेन भोजानी के निर्देशन में बनी विपुल अमृतलाल शाह की ‘कमांडो 2’ बड़े पर्दे पर 3 मार्च को दस्तक देगी।

Advertisement

आपके विचार


  • Advertisement